Share:
बीजेपी विधायक को मिली दो महीने की सजा, जानिए क्या है मामला?
बीजेपी विधायक को मिली दो महीने की सजा, जानिए क्या है मामला?

बेंगलुरु: कर्नाटक में एक बीजेपी विधायक उदय गरुडाचार को चुनाव आयोग में गलत जानकारी देने के मामले में दोषी पाया गया है। जी हाँ और अब मिली जानकारी के तहत कोर्ट ने बीजेपी विधायक को दो महीने की सजा सुनाई। इसी के साथ ही 10 हजार रुपए का जुर्माना भी लगाया। बताया जा रहा है बीजेपी विधायक पर चुनाव आयोग में दाखिल हलफनामे में जानकारी छिपाने का आरोप लगा था। जी दरअसल कर्नाटक के चिकपेट से विधायक उदय गरुड़ाचार को स्थानीय कोर्ट ने चुनाव आयोग में गलत जानकारी दाखिल करने का दोषी पाते हुए 2 महीने की सजा सुनाई।

इस मामले में मिली जानकारी के तहत चुनाव आयोग में दाखिल हलफनामे में बीजेपी विधायक ने अपने ऊपर दर्ज आपराधिक मामलों और व्यावसायिक हितों से जुड़ी जानकारी छिपाई थी। जी हाँ और उसके बाद प्रशांत नाम के शख्स ने विधायक पर जानकारी छिपाने का आरोप लगाया था। जी दरअसल उसने उदय गरुड़ाचार के खिलाफ अक्टूबर 2020 में एक शिकायत दर्ज कराई थी। वहीं इस मामले में लोक प्रतिनिधित्व अधिनियम की धारा 125A के तहत मामला दर्ज किया गया था।

हालाँकि अब इस मामले में कोर्ट ने बीजेपी विधायक को दोषी पाया है और इसी के साथ कोर्ट ने बीजेपी विधायक को दो महीने की सजा सुनाई है। आपको बता दें कि इस मामले में इससे अधिक जानकारी सामने नहीं आई है लेकिन इस मामले के बारे में जानने के बाद कर्नाटक में बवाल मचा हुआ है।

कानपुर के बाद 'मौत की ट्रॉली' से दहला महाराष्ट्र, लाशें देख काँप उठे लोग

सलमान, चिरंजीवी संग पूजा हेगड़े ने मनाया जन्मदिन

नाजिर ने जोनल ऑफिस में दोस्तों संग छलकाया 'जाम', वीडियो वायरल होते ही मचा बवाल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -