लॉकडाउन में 20 अप्रैल से पहले इस राज्य में कर पाएंगे प्रवेश
लॉकडाउन में 20 अप्रैल से पहले इस राज्य में कर पाएंगे प्रवेश
Share:

पीएम मोदी ने राज्यों के सीएम से सलाह मशवरा करके लॉकडाउन की अवधी को 3 मई तक के लिए बढ़ा दिया है. लॉकडाउन के दौरान लोगों को थोड़ी परेशनी का भी सामना करना पड़ रहा है. इसको देखते हुए केरल सरकार ने कुछ शर्तों पर राज्य में आने की अनुमति दे दी है.

मछुआरों के लिए बड़ी खबर, लॉकडाउन में भी मिली मछली पकड़ने की छूट

वायरस के प्रकोप के बीच केरल सरकार ने एक आदेश जारी किया है. इसके मुताबिक गर्भवती महिलाओं के इलाज और रिश्तेदारों की मौत के मामले में लॉकडाउन के दौरान अंतरराज्यीय यात्रा करने की छुट होगी. वहीं, गर्भवती महिलाओं को उनके साथ एक नाबालिग, एक अटेंडेंट और एक ड्राइवर के साथ राज्य में प्रवेश की अनुमति होगी. मुख्य सचिव, टॉम जोस द्वारा जारी आदेश के अनुसार, केरल में प्रवेश करने वालों के साथ आवश्यक दस्तावेज होना बहुत जरूरी है.

ग्राहकों के लिए बड़ी खबर, भारत में लांच हुआ Apple का यह शानदार फ़ोन

आपकी जानकारी के लिए बता दे कि राष्ट्रव्यापी लॉकडाउन की अवधी को 14 अप्रैल से बढ़ाकर 3 मई तक कर दिया गया है. सरकार ने देश में कोरोना वायरस के बढ़ते मामलों को देखते हुए ये फैसला लिया है. पीएम मोदी ने देश को संबोधित करते हुए लॉकडाउन को 3 मई तक बढ़ाने का ऐलान किया था. उन्होंने कहा कि 3 मई तक हर देशवासी को लॉकडाउन में ही रहना होगा.  पीएम ने देश के लोगों से अपील करते हुए कहा कि अब कोरोना को हमें किसी भी कीमत पर नए क्षेत्रों में फैलने नहीं देना है. स्थानीय स्तर पर अब एक भी मरीज बढ़ता है तो ये हमारे लिए चिंता का विषय होना चाहिए.

लंबे समय तक सूनसान पड़ी रहेगी गलियां, अगर रेड जोन में आ गया आपका जिला

हरियाणा में शुरू हुआ सरसों का व्यापार, पहले दिन 4500 किसानों से 10 हजार मीट्रिक टन खरीदा

Honor 30 और Honor 30 Pro शानदार कीमत और फीचर्स के साथ हुए लॉन्च

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -