केरल के राज्यपाल ने लोकायुक्त अध्यादेश पर हस्ताक्षर किए, कांग्रेस ने सीएम पर लगाया आरोप
केरल के राज्यपाल ने लोकायुक्त अध्यादेश पर हस्ताक्षर किए, कांग्रेस ने सीएम पर लगाया आरोप
Share:

तिरुवनंतपुरम: राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान ने रविवार रात राजभवन में केरल के मुख्यमंत्री पिनाराई विजयन और राज्यपाल आरिफ मोहम्मद खान के बीच एक घंटे की बैठक के बाद केरल लोकायुक्त संशोधन अध्यादेश पर हस्ताक्षर किए। विजयन संयुक्त राज्य अमेरिका और संयुक्त अरब अमीरात की यात्रा के बाद रविवार तड़के राज्य की राजधानी लौटे थे।

विपक्ष के नेता वी.डी. सतीसन ने कहा, "यह विजयन और राज्यपाल के बीच सौदेबाजी से ज्यादा कुछ नहीं है, क्योंकि आरोप लगे हैं कि विजयन के पास खान के कार्यालय में एक भाजपा नेता का चयन करने वाली फाइल है।" यह एक समझौता है, और खबर यह है कि वार्ता में बिचौलिए शामिल थे।

विजयन को अब उस व्यक्ति के रूप में याद किया जाएगा जिसने भ्रष्टाचार विरोधी एजेंसी के साथ छेड़छाड़ की। विजयन, जो मुख्यमंत्री आपदा राहत कोष के अपने प्रशासन पर लोकायुक्त मामले का सामना कर रहे थे, इसका सबसे बड़ा लाभार्थी है "सतीसन ने कहा, हरी झंडी भ्रष्टाचार के लिए अब उठाया गया है।

सतीसन ने कहा, यह कहा जा रहा है कि इस अधिनियम की धारा 14 असंवैधानिक है, फिर भी किसी अदालत ने ऐसा फैसला नहीं किया है, और यहां तक ​​​​कि सत्ताधारी वाम की दूसरी सबसे बड़ी पार्टी भाकपा ने भी कई मौकों पर कहा है कि कोई नहीं समझता कि एक अध्यादेश क्यों लाया गया था के माध्यम से।

 सतीसन ने कहा "इस छेड़छाड़ के परिणामस्वरूप लोकायुक्त सिर्फ भौंक सकता है और काट नहीं सकता है, और भ्रष्टाचार अनियंत्रित जारी रह सकता है। इस परिवर्तन पर, हम कानूनी कार्रवाई करेंगे।"

अरुणाचल प्रदेश: हिमस्खलन में फंसे भारतीय सेना के 7 जवान, रेस्क्यू ऑपरेशन जारी

तेलुगु सिनेमा को लेकर पीएम मोदी ने बांधे तारीफों के पुल

पाकिस्तान के पीएम इमरान खान ने लता मंगेशकर को दी श्रद्धांजलि

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -