मदरसे में 6 साल की मासूम के साथ गंदी हरकतें करता था मौलवी, हुआ गिरफ्तार
मदरसे में 6 साल की मासूम के साथ गंदी हरकतें करता था मौलवी, हुआ गिरफ्तार
Share:

खंडवा: मध्यप्रदेश के खंडवा में मदरसे में पढ़ने वाली मासूम बच्ची से छेड़छाड़ किए जाने का मामला प्रकाश में आया है। मदरसे में पढ़ाने वाला मौलाना ही मासूम के साथ अश्लील हरकत करता था। जब बच्ची ने अपने घर में मौलाना की इस हरकत के बारे में बताया, तो घरवालों ने थाने पहुंच कर आरोपी मौलाना के खिलाफ शिकायत दर्ज करवाई। पुलिस ने केस दर्ज कर गंदी हरकत करने वाले मौलाना को अरेस्ट कर जेल भेज दिया है। 

रिपोर्ट के अनुसार, खंडवा में एक मदरसे में पढ़ाने वाले मौलाना ने 6 वर्षीय मासूम बच्ची के साथ छेड़छाड़ की। मासूम मदरसे में पढ़ने जाती थी। इस बात की जानकारी जैसे ही परिजनो को लगी, उन्होंने फ़ौरन खंडवा के मोघट थाने पहुंच कर पुलिस में FIR दर्ज कराई। मामला संज्ञान में आते ही फ़ौरन पुलिस ने मौलाना को अरेस्ट कर लिया। मोघट पुलिस ने आरोपी मौलाना के खिलाफ IPC की धारा 354 और पॉस्को एक्ट के तहत केस दर्ज किया है। फ़िलहाल आरोपी मौलवी को जेल भेज दिया गया है। 

पीड़ित परिवार की तरफ से दर्ज कराई गई शिकायत के अनुसार, मासूम बच्ची ने कुछ दिनों पहले ही मदरसे में दाखिला लिया था। पढ़ाने के दौरान मौलाना मासूम के साथ अश्लील हरकत करता था। दो तीन दिन बीत जाने के बाद जब बच्ची ने अपने घर में इस बारे में बताया, तब जाकर मामले का खुलासा हुआ। मोघट थाना प्रभारी ईश्वर सिंह चौहान ने बताया है कि, परिवार वालों की शिकायत पर मौलाना के खिलाफ IPC की धारा 354 और यौन अपराधों के खिलाफ बच्चों के संरक्षण अधिनियम (POCSO) की संबंधित धाराओं में मामला दर्ज कर अदालत में पेश किया। जहां से आरोपी को जेल भेज दिया गया है।

सिक्युरिटी गार्ड ने पत्नी को मारी गोली, ठेला लगाने की बात पर हुआ था विवाद

अवैध दूकान हटाने के लिए बोला तो मुस्लिम भीड़ ने धारदार हथियारों से किया हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

ब्लैकमेलिंग के आरोपी संजय मिश्रा पर हुई तीसरी एफआईआर

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -