Share:
दो मासूम बच्चों का गला रेतकर माँ ने काट ली अपनी कलाई, जब पति घर पहुंचा तो..
दो मासूम बच्चों का गला रेतकर माँ ने काट ली अपनी कलाई, जब पति घर पहुंचा तो..

मुंबई: महाराष्ट्र के ठाणे जिले के 9वीं मुंबई कस्बे में मां-बच्चों के पवित्र रिश्ते को कलंकित करने का मामला प्रकाश में आया है. यहां एक महिला ने अपने ही दो मासूम बच्चों का गला रेतकर मौत के घाट उतार दिया. वहीं इस दरिंदगी के बाद महिला ने अपनी कलाई काटकर आत्महत्या की कोशिश की.  शाम को जब महिला का पति वापस घर लौटा, तो बच्चों और पत्नी की हालत देखकर उसके पैरों तले जमीन खिसक गई. वहीं सूचना मिलने के बाद मौके पर पहुंची पुलिस ने महिला को उपचार के अस्पताल और शवों को पोस्टमॉर्टम के लिए भेज दिया है. फिलहाल पुलिस आरोपी मां पर केस दर्ज कर मामले की छानबीन कर रही है.

दरअसल, नवी मुंबई के ऐरोली थाना क्षेत्र के घनसोली में रविवार को 32 साल की एक महिला ने अपने दो नन्हें मासूमों का गला रेत दिया और फिर ख़ुदकुशी का प्रयास किया. हालांकि इसके पीछे के स्पष्ट कारण का पता नहीं चल सका है. उन्होंने बताया कि महिला का पति मजदूरी के लिए बाहर गया था, जब उसने अपनी चार वर्षीय बेटी और एक साल के बेटे का गला काट दिया. पुलिस अधिकारी ने बताया कि शाम लगभग चार बजे, पति ने घर लौटने पर दोनों बच्चों को खून से लथपथ देखा और पत्नी की कलाई कटी हुई थी. जिसके बाद आनन-फानन में उसने बाकी लोगों को इस घटना की खबर दी. उन्होंने बताया कि सूचना मिलने के बाद पहुंची पुलिस ने महिला को स्थानीय अस्पताल में एडमिट करवाया और शवों को पोस्टमार्टम के लिए सरकारी अस्पताल में रखवा दिया है.

पुलिस के अनुसार, परिवार कुछ दिनों के बाद उत्तर प्रदेश में अपने घर जाने की योजना बना रहा था. फिलहाल महिला के खिलाफ क़त्ल और अन्य संबंधित प्रावधानों के तहत केस दर्ज कर लिया गया है. हालांकि इस बाद की जानकारी नहीं हो पाई है कि एक मां के बच्चों का क़त्ल करने के पीछे क्या कारण है. फिलहाल पुलिस पता लगाने की कोशिश कर रही है.

मदरसे में 6 साल की मासूम के साथ गंदी हरकतें करता था मौलवी, हुआ गिरफ्तार

सिक्युरिटी गार्ड ने पत्नी को मारी गोली, ठेला लगाने की बात पर हुआ था विवाद

अवैध दूकान हटाने के लिए बोला तो मुस्लिम भीड़ ने धारदार हथियारों से किया हमला, CCTV में कैद हुई वारदात

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -