ट्रैन की चपेट में आने से हाथी हुआ जख्मी
ट्रैन की चपेट में आने से हाथी हुआ जख्मी
Share:

कोयंबटूर: सोमवार तड़के तमिलनाडु-केरल सीमा पर वालयार के पास एक तेज रफ्तार ट्रेन की चपेट में आने और कुछ दूर तक घसीटने के बाद एक 25 वर्षीय नर जंगली हाथी को बेरहमी से घायल कर दिया गया। मोटी चमड़ी वाला बहुत बड़ा हाथी तिरुवनंतपुरम-चेन्नई एक्सप्रेस द्वारा मारा गया था और बाईं ओर ढलान पर गिरने से पहले उसे ट्रैक के साथ लगभग 100 मीटर तक घसीटा गया था।

वन विभाग के अधिकारियों ने कहा कि दुर्घटना 'बी' ट्रैक पर लगभग 0130 बजे हुई, जिसके माध्यम से ट्रेनें पलक्कड़ से कोयम्बटूर जाती हैं। ट्रैक बी पर दुर्घटना स्थल कोयंबटूर वन प्रभाग के मधुकरई वन रेंज के आरक्षित वन क्षेत्र के बाहर स्थित था, और अंतर-राज्य की सीमा के पास और एक वॉटरबॉडी के पास था। ट्रैक पर एक वक्र ने स्थान पर लोको पायलट की दृश्यता को प्रभावित किया है। 

हादसे की जानकारी होने के बाद वन विभाग के अग्रिम पंक्ति के कर्मचारी मौके पर पहुंचे। पशु चिकित्सा सेवा के क्षेत्रीय संयुक्त निदेशक (सेवानिवृत्त) एनएस मनोहरन के नेतृत्व में एक पशु चिकित्सा टीम ने हाथी की जांच की। उन्होंने कहा कि टस्कर का कूल्हा गंभीर रूप से घायल है और वह अपने पैरों को हिलाने में असमर्थ है। "यह दुर्घटना के प्रभाव में आंतरिक चोटों का भी सामना कर सकता था।"

बिहार राज्य सहकारी बैंक लिमिटेड ने असिस्टेंट के पदों पर निकाली भर्ती, जल्द करें आवेदन

जनरल इंश्योरेंस कॉर्पोरेशन ऑफ इंडिया में निकली भर्तियां, इस दिन तक कर सकेंगे आवेदन

'व्हील चेयर पर दीदी बैठे, सबसे मांगे वोट, 24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -