'व्हील चेयर पर दीदी बैठे, सबसे मांगे वोट, 24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट'
'व्हील चेयर पर दीदी बैठे, सबसे मांगे वोट, 24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट'
Share:

गोरखपुर: भारतीय जनता पार्टी (भाजपा) के स्टार प्रचारक और गोरखपुर से लोकसभा सांसद रवि किशन ने पश्चिम बंगाल की सीएम ममता बनर्जी पर निशाना साधा है. रवि किशन ने ममता बनर्जी के प्लास्टर को लेकर उन्हें निशाने पर लिया है. रवि किशन ने शायराना अंदाज में ममता बनर्जी पर एक तंज कसा है, जिसमें उन्होंने सवाल किया है कि 24 घंटे में ममता बनर्जी का प्लास्टर कैसे कट गया.

उल्लेखनीय है कि सीएम ममता बनर्जी पश्चिम बंगाल के नंदीग्राम में हुए कथित हमले में जख्मी हो गई थीं. ममता नंदीग्राम से पर्चा भरने के बाद 10 मार्च को वहां प्रचार के दौरान एक हादसे में चोटिल हो गई थीं. TMC ने इसे ममता के खिलाफ साजिश बताया था. हालांकि चुनाव आयोग ने इस बात से इनकार किया कि सीएम ममता पर हमला हुआ. निर्वाचन आयोग ने कहा कि सुरक्षा प्रभारी की चूक के चलते बनर्जी घायल हुईं. वहीं, भाजपा नेता रवि किशन ने शायराना अंदाज में ममता बनर्जी पर निशाना साधा. उन्होंने कहा, "व्हील चेयर पर दीदी बैठे, सबसे मांगे वोट 24 घंटे में प्लास्टर कटा, ये कैसी थी चोट."

रवि किशन ने इसके अलावा ओवैसी पर भी हमला बोला. उन्होंने यूपी में मुस्लिमों के एनकाउंटर के असदुद्दीन ओवैसी के बयान पर तीखा हमला किया. रवि किशन ने कहा कि अपराधी का कोई मजहब नहीं होता है. मैं उनके इस बयान से बहुत आहत हूं. ये गलत बात है. अपराधी, अपराधी ही होता है. अपराधी समाज और सोसाइटी के लिए भी खतरा होता है. उसको पुलिस की गोली खानी पड़ेगी. यूपी में अपराधी या तो जेल जाता है या ऊपर जाता है. जाति और धर्म देखकर पुलिस गोली नहीं मारती है. उन्‍होंने ओवैसी से इस बयान पर माफी मांगने की मांग भी की है.

बंगाल चुनाव: आज ‘बाबासाहेब भीमराव अम्बेडकर सम्मान यात्रा’ की शुरुआत करेंगे जेपी नड्डा

म्यांमार में सैन्य शासन के खिलाफ उग्र प्रदर्शन, अब तक 138 प्रदर्शनकारियों की मौत

दक्षिण कोरिया का लक्ष्य जून तक 12 मिलियन लोगों को लगाना है टीका

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -