केरल में अडानी पोर्ट का विरोध तेज, 29 पुलिसकर्मी घायल

तिरुवनंतपुरम: केरल में अडाणी बंदरगाह के निर्माण के विरोध में लातिन कैथोलिक चर्च की अगुवाई में प्रदर्शनकारियों ने बीते रविवार को विझिंजम थाने पर हमला कर दिया। बताया जा रहा इस हमले में कम से कम 29 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए और पुलिस की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई। इस मामले में पुलिस का कहना है भीड़ ने थाने को लाठी पत्थरों से निशाना बनाया और पुलिस अधिकारियों पर हमला किया। जी दरअसल, 26 नवंबर को हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है और कई को हिरासत में लिया। इस मामले में मिली जानकारी के तहत पुलिस की विशेष शाखा के एक अधिकारी ने जानकारी दी और कहा, “कम से कम 29 पुलिसकर्मी जख्मी हुए और उन्हें अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।”

'आदिवासी हमलावरों की तरह बर्ताव कर रही भाजपा..', महबूबा बोलीं- ये राहुल गांधी का भारत

केरल सरकार ने अन्य जिलों से अधिक पुलिस अधिकारियों को तैनात किया है। वहीं प्रदर्शनकारियों ने स्थानीय चैनल ‘एसीवी’ के कैमरामैन शेरिफ एम जॉन पर भी हमला किया और उनका कैमरा क्षतिग्रस्त कर दिया, उनका मोबाइल छीन लिया। इसी के साथ उन्हें तिरुवनंतपुरम मेडिकल कॉलेज अस्पताल में भर्ती कराया गया है। इस बीच, जिला प्रशासन ने चर्च के अधिकारियों के साथ शांति वार्ता शुरू की है और इसके प्रतिनिधि फादर ई परेरा ने कहा कि चर्च शांति बनाए रखना चाहता है। आपको बता दें कि केरल में अडाणी बंदरगाह के निर्माण के विरोध में लातिन कैथोलिक चर्च की अगुवाई में प्रदर्शनकारियों ने बीते रविवार को विझिंजम थाने पर हमला कर दिया। वहीं इस हमले में कम से कम 29 पुलिसकर्मी जख्मी हो गए और पुलिस की कई गाड़ियां क्षतिग्रस्त हो गई।

पुलिस के मुताबिक, भीड़ ने थाने को लाठी पत्थरों से निशाना बनाया और पुलिस अधिकारियों पर हमला किया। जी दरअसल, 26 नवंबर को हुए हिंसक प्रदर्शन के मामले में पुलिस ने एक शख्स को गिरफ्तार किया है और कई को हिरासत में लिया। वहीं पुलिस की विशेष शाखा के एक अधिकारी ने बताया, “कम से कम 29 पुलिसकर्मी जख्मी हुए और उन्हें अलग अलग अस्पतालों में भर्ती कराया गया है।” केरल सरकार ने अन्य जिलों से अधिक पुलिस अधिकारियों को तैनात किया है।

2 दिसंबर को सरप्राइज देंगी कियारा आडवाणी, होगा शादी की डेट का खुलासा!

चोरी करने गए चोर की दरवाजे में फंसकर मौत, रातभर इंतज़ार करती रही पत्नी

क्या 'ट्रांसजेंडर' थे जीसस... ट्रिनटी कॉलेज के रिसर्चर ने किया चौकाने वाला खुलासा

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -