जूतों के प्रमोशन के लिए इस अवतार में नज़र आई केंडल जेनर
जूतों के प्रमोशन के लिए इस अवतार में नज़र आई केंडल जेनर
Share:

हॉलीवुड की मशहूर मॉडल केंडल जेनर अपने हॉट अंदाज़ के कारण हमेशा ही चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. केंडल सोशल मीडिया पर काफी ज्यादा एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर करती ही रहती हैं. केंडल कार्दशियन सिस्टर्स में से एक हैं तो ऐसे में उनका भी हॉट होना तो लाज़मी सी बात है. हाल ही में केंडल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से कुछ ऐसी तस्वीरें शेयर कर दी जिसे देखने के बाद सोशल मीडिया पर तहलका मच गया.

फिर से भारत में धमाका करने आ रही एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर

केंडल हर थोड़े दिन में किसी ना किसी ब्रांड के प्रमोशन के लिए फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. लेकिन इस बार केंडल ने जो प्रमोशन फोटोशूट करवाया उसमे तो उन्होंने बोल्डनेस की सारी हदें ही पार कर दी है. केंडल ने ये लेटेस्ट फोटोशूट एडिडास के जूतों को प्रमोट करने के लिए करवाया है. इस फोटोशूट में केंडल का चेहरे तो दिखाई नहीं दिया लेकिन उन्होंने अपने बट को फ्लॉन्ट किया है. केंडल ने जूतों को प्रमोट करने के लिए बेहद ही बोल्ड पोज़ दिए हैं.

बॉयफ्रेंड की मौत से उभरने की कोशिश कर रहीं अरियाना

इन सभी तस्वीरों को केंडल ने अपने इंस्टाग्राम अकाउंट से शेयर किया है और कैप्शन के जरिए उन्होंने शूज की इस नई डिजाइन को इंट्रोड्यूस करवाया है. आपको बता दें केंडल एडिडास की ब्रांड एंबेस्डार हैं. केंडल की इन सभी फोटोज को अब तक 37 लाख से भी ज्यादा लोग लाइक्स कर चुके हैं और इसके साथ ही उनकी सभी फोटोज सोशल मीडिया पर वायरल भी हो रही हैं.

किम कार्दशियन की 5 साल की बेटी ने किया रैंप पर डेब्यू

काइली ने अपनी बेटी के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीर

कैप्टन मार्वल के ट्रेलर ने मचाया तहलका, मिले 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -