फिर से भारत में धमाका करने आ रही एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर
फिर से भारत में धमाका करने आ रही एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर
Share:

बॉक्सऑफिस पर साल 2018 में तहलका मचाने वाली फिल्म एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर के फैंस के लिए खुशखबरी है. ये फिल्म साल 2018 की बड़ी फिल्मों में से एक है. इस फिल्म ने कमाई के सारे रिकार्ड्स तोड़ दिए थे और भारत में भी 2018 में सबसे कमाई करने वाली पहली हॉलीवुड फिल्म बन गई थी. मारवल स्टूडियो द्वारा निर्मित ये फिल्म 27 अप्रैल को हिंदी भाषा में भारत में रिलीज़ हुई थी. फिल्म के बेहतरीन प्रदर्शन के बाद अब इसे एक बार फिर भारत में रिलीज़ किया जा रहा है.

होने वाली पत्नी के लिए जस्टिन ने बीच सड़क पर बैठकर किया ऐसा काम

जी हाँ... हाल ही में मिली खबरों के अनुसार एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर 2 अक्टूबर को एक बार फिर रिलीज़ होगी. एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर की टक्कर बॉक्सऑफिस पर अनुष्का शर्मा और वरुण धवन की फिल्म सुई धागा से होने वाली है. फिल्म के एक बार फिर भारत में रिलीज़ होने की घोषणा मार्वल स्टूडियो ने अपने फेसबुक पेज के जरिए दी थी. इस फिल्म में 22 सुपरहीरो हैं है जिन्होंने अपने शानदार एक्शन सीन के जरिए दर्शकों का खूब मनोरंजन किया था.

बॉलीवुड का टाइगर अब हॉलीवुड में करेगा धमाका

फिल्म ने रिलीज़ के एक हफ्ते के अंदर ही ताबड़तोड़ कमाई की थी. इतना ही नहीं एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर ने तो रिलीज़ के पहले ही दिन 40 करोड़ से ज्यादा की कमाई अपने नाम की थी. अगर इस फिल्म के अब तक के कलेक्शन की बात करे तो भारत में एवेंजर्स ने 222.69 करोड़ रुपए का कारोबार किया था. खैर अब देखना तो ये है कि एक बार फिर रिलीज़ होने के बाद ये फिल्म कितनी कमाई कर पाती है और क्या 'एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर' 'सुई-धागा' को कड़ी टक्कर देने में कामयाब हो पाती है.

हॉलीवुड अपडेट...

बॉयफ्रेंड की मौत से उभरने की कोशिश कर रहीं अरियाना

निक को पाने के लिए अपना पूरा पैसा दांव पर लगाने को तैयार हैं प्रियंका, खुद किया खुलासा

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'क्रेजी रिच एशियन्स' भारत में हुई रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -