काइली ने अपनी बेटी के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीर
काइली ने अपनी बेटी के साथ शेयर की बेहद हॉट तस्वीर
Share:

हॉलीवुड की दुनिया की मशहूर टीवी पर्सनालिटी और अपनी हॉट अदाओं से सभी का दिल जीतने वाली एक्ट्रेस काइली जेनर सोशल मीडिया पर हमेशा ही एक्टिव रहती हैं और हर थोड़े दिन में अपने हॉट फोटोज शेयर कर सुर्ख़ियों में आ जाती हैं. हाल ही में काइली ने एक बार फिर अपने हॉट अंदाज़ के जरिए फैंस को घायल कर दिया लेकिन इस बार काइली ने अपनी बेटी के साथ हॉट फोटो शेयर की है. काइली को उनके हॉट अंदाज़ के लिए जाना जाता है और काइली भी हमेशा ही अपनी हॉटनेस को बरक़रार ही रखती हैं.

कैप्टन मार्वल के ट्रेलर ने मचाया तहलका, मिले 3 करोड़ से भी ज्यादा व्यूज

इस बार काइली ने अपनी बेटी स्टॉर्मी के साथ बेहद खूबसूरत तस्वीर शेयर की है. स्टॉर्मी की उम्र अभी 1 साल भी नहीं है और वो भी अभी से सेलिब्रिटी बन गई हैं. सोशल मीडिया पर आए दिन स्टॉर्मी की फोटोज सामने आती ही रहती हैं. काइली भी हर थोड़े दिन में अपनी बेटी के साथ फोटोशूट करवाती ही रहती हैं. इस तस्वीर में आप देख सकते हैं काइली ने शाइनिंग वाली ट्यूब ड्रेस पहनी है और स्टॉर्मी ने सिल्वर कलर की फ्रॉक पहनी है. काइली ने अपने बालों में भी ड्रेस से मैचिंग कलर किया हुआ है.

फिर से भारत में धमाका करने आ रही एवेंजर्स : इनफिनिटी वॉर

फ्रॉक में स्टॉर्मी प्रिंसेस लग रही हैं. उनका ये क्यूट अनदाज़ सोशल मीडिया पर वायरल हो रहा है. वहीं काइली भी इस ड्रेस में बहुत खूबसूरत लग रही हैं. आपको बता दें काइली की उम्र अभी महज 21 साल है और इस उम्र भी में वो कई सारे बिजनेस करती हैं. काइली को उनके एक सोशल मीडिया पोस्ट के 6 करोड़ रूपए मिलते हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

बॉयफ्रेंड की मौत से उभरने की कोशिश कर रहीं अरियाना

निक को पाने के लिए अपना पूरा पैसा दांव पर लगाने को तैयार हैं प्रियंका, खुद किया खुलासा

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'क्रेजी रिच एशियन्स' भारत में हुई रिलीज़

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -