बॉयफ्रेंड की मौत से उभरने की कोशिश कर रहीं अरियाना
बॉयफ्रेंड की मौत से उभरने की कोशिश कर रहीं अरियाना
Share:

7 सितम्बर को ही अमेरिका के मशहूर रैपर मैक मिलर का अचानक निधन हो गया था जिसके बाद से ही पूरे हॉलीवुड जगत में शोक की लहर दौड़ पड़ी. मैक का निधन 26 वर्ष की उम्र में ही हो गया था. उन्हें घर पर संदिग्ध अवस्था में पाया गया था. मैक की मृत्यु के बाद से ही उनकी गर्लफ्रेंड अरियाना ग्रांदे सदमे में थीं. अरियाना और मैक का रिश्ता काफी पुराना था और अरियाना अपने बॉयफ्रेंड के बहुत क्लोज भी थीं. लेकिन अरियाना ने कहा कि वो अब इस सदमे से बाहर निकलना चाहती हैं. हाल ही में अरियाना को न्यूयॉर्क की सड़कों पर उनके दोस्तों के साथ घूमते हुए देखा गया.

निक को पाने के लिए अपना पूरा पैसा दांव पर लगाने को तैयार हैं प्रियंका, खुद किया खुलासा

अरियाना अपने फ्रेंड्स के साथ एक कॉफी शॉप पर स्पॉट हुई. इस दौरान अरियाना के चेहरे पर भी थोड़ी हंसी देखने को मिली. आपको बता दें अरियाना ने मैक की मौत के बाद एमी अवार्ड्स में भी ना जाने का फैसला लिया था. दरअसल अरियाना इस इवेंट में अपने बॉयफ्रेंड मैक के साथ शामिल होने वाली थीं लेकिन फिर वो इस शो का हिस्सा नहीं बनी.

रोमांटिक कॉमेडी फिल्म 'क्रेजी रिच एशियन्स' भारत में हुई रिलीज़

सूत्रों की माने तो मैक की अचानक मौत की वजह ड्रग ओवरडोज़ के कारण हुई है. खुद मैक भी कई बार अपनी ड्रग्स की लत को सबके सामने स्वीकार कर चुके थे. मैक के रैप सॉन्ग दुनियाभर में फेमस हैं. मैक अपने साल 2011 में आए एल्बम से फेमस हुए थे. उन्हें बचपन से ही संगीत पसंद था और मैक ने 15 साल की उम्र से ही रैप करना शुरू कर दिया था. खैर अब देखना तो ये है कि अरियाना अपने बॉयफ्रेंड की मौत के सदमे से कब पूरी तरह से उभर पाती हैं.

हॉलीवुड अपडेट...

होने वाली पत्नी के लिए जस्टिन ने बीच सड़क पर बैठकर किया ऐसा काम

बॉलीवुड का टाइगर अब हॉलीवुड में करेगा धमाका

गोल्डन ड्रेस में काइली ने शेयर किया बेहद खूबसूरत वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -