केजरीवाल का बड़ा बयान, पीएम मोदी से कहा- 'दिल्ली हिंसा के दोषियों को दें कड़ी सजा'
केजरीवाल का बड़ा बयान, पीएम मोदी से कहा- 'दिल्ली हिंसा के दोषियों को दें कड़ी सजा'
Share:

नई दिल्ली: दिल्ली विधानसभा चुनाव 2020 में 70 में से 67 सीटें हासिल कर ऐतिहासिक जीत हासिल करने वाली AAP के मुखिया अरविंद केजरीवाल ने मंगलवार यानी आज 3 मार्च 2020 को पीएम नरेंद्र मोदी से मुलाकात की. मिली जानकारी के अनुसार मुलाकात के बाद मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल ने कहा कि हमने दिल्ली हिंसा और कोरोना वायरस को लेकर चर्चा की. केजरीवाल बताया कि मैंने पीएम मोदी से कहा है कि दिल्ली हिंसा में जो भी दोषी पाया जाए उसे कड़ी से कड़ी सजा दी जाए. इसके अलावा उन्होंने कहा कि केंद्र सरकार और राज्य सरकार कोरोना वायरस के खिलाफ मिलकर काम करेंगे.

जंहा इस बात का पता चला है कि दोनों नेताओं के बीच ये मुलाकात संसद भवन परिसर में प्रधानमंत्री कार्यालय में सुबह 11 बजे हुई. बता दें कि दिल्ली में तीसरी बार दिल्ली का CM बनने के बाद पहली बार केजरीवाल और पीएम मोदी की मुलाकात हुई. सूत्रों से मिली जानकारी के मुताबिक, इस मुलाकात में उन्होंने दिल्ली दंगों के अलावा, राज्य से जुड़े विकास के अन्य मुद्दों पर भी चर्चा की है. 

वहीं यह भी कहा जा रहा है कि 16 फरवरी को शपथ ग्रहण के दौरान अपने संबोधन में सीएम अरविंद केजरीवाल ने पीएम मोदी से आशीर्वाद मांगने के साथ यह भी कहा है कि केंद्र सरकार के साथ मिलकर काम करेंगे. इससे पहले सोमवार को दिल्ली के उपराज्यपाल अनिल बैजल ने केंद्रीय गृहमंत्री अमित शाह से मुलाकात की थी. बताया जा रहा है कि इस मुलाकात में दिल्ली में सुरक्षा व्यवस्था को लेकर चर्चा हुई थी.  

Women's day पर होगा कुछ खास, आखिर क्यों छोड़ रहे है मोदी जी सोशल मीडिया?

कर्नाटक : टाउन हॉल में विरोध पर लगा हुआ है प्रतिबंध, मेयर ने बोली ये बात

कोरोना के बाद इस रहस्यमयी रोग ने बरपाया कहर, नाक-मुंह से निकलता है खून और हो जाती है मौत

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -