शहीद अंकित शर्मा के परिवार को 1 करोड़ मुआवज़ा और सरकारी नौकरी देगी केजरीवाल सरकार
शहीद अंकित शर्मा के परिवार को 1 करोड़ मुआवज़ा और सरकारी नौकरी देगी केजरीवाल सरकार
Share:

नई दिल्ली: IB अफसर अंकित शर्मा का शव उत्तर पूर्व दिल्ली के दंगाग्रस्त चांद बाग इलाके में एक नाले में पाया गया था। वह इसी इलाके में रहते थे। उनकी हत्या का इल्जाम पार्षद ताहिर हुसैन पर लगा, जिन्हें आम आदमी पार्टी (आप) ने पार्टी से बाहर का रास्ता दिखा दिया गया। इस बीच सोमवार (02 मार्च) को दिल्ली के सीएम और आप अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने अंकित शर्मा के परिजनों को एक करोड़ रुपये की राशि देने की घोषणा की है।

समाचार एजेंसी एएनआई की रिपोर्ट के मुताबिक, दिल्ली के सीएम अरविंद केजरीवाल ने कहा है कि हम इंटेलिजेंस ब्यूरो के अफसर अंकित शर्मा के परिवार के लिए 1 करोड़ रुपये के मुआवजे का ऐलान कर रहे हैं और उनके परिवार के एक सदस्य को दिल्ली सरकार द्वारा नौकरी प्रदान की जाएगी। 26 वर्षीय अंकित शर्मा पहले लापता थे और उनका शव 27 फरवरी को नाले से बरामद हुआ था। शर्मा के शव को अंत्यपरीक्षण के लिए गुरू तेगबहादुर हॉस्पिटल ले जाया गया था। अंकित की मां ने बताया था कि उनका सिलेक्शन दिल्ली पुलिस के लिए हुआ था, किन्तु वह पुलिस में नहीं गया।

अंकित के भाई अंकुर ने आरोप लगाया था कि, उनकी कॉलोनी की कुछ महिलाओं ने सुबह उन्हें जानकारी दी थी कि उन्होंने लोगों को उनके भाई को नाले में फेंकते हुए देखा था। अंकुर ने दावा किया था कि जब लोगों ने महिलाओं को देख लिया तो उन्होंने महिलाओं को धमकाया कि अगर इस बारे में किसी को कुछ बताया तो नतीजा बुरा होगा। उसे नाले में फेंके जाने से पहले कई दफा चाकू मारे गए थे। अंकित शर्मा के परिवार में उनके माता-पिता, एक भाई और एक बहन हैं।

'भारत विरोधी नारे लगाने वालों के लिए बने देखते ही गोली मारने का कानून'

अब विमान में उपयोग कर सकेंगे इंटरनेट

GST कलेक्शन में आयी 12 फीसद की बढ़ोत्‍तरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -