केजरीवाल ने  पीएम मोदी पर हमला बोला
केजरीवाल ने पीएम मोदी पर हमला बोला
Share:

नई दिल्ली : लगभग एक साल की चुप्पी के बाद अब दिल्ली के सीएम अरविन्द केजरीवाल ने एक बार फिर पीएम मोदी पर हमला बोला है. उन्होंने अपने एक ट्वीट में कहा कि जो उपराज्यपाल दिल्ली सरकार को परेशान नहीं करेगा उसे हटा दिया जाएगा. नजीब जंग को भी इसलिए हटाया गया, क्योंकि वे दिल्ली सरकार को परेशान नहीं कर पा रहे थे.

बता दें कि केजरीवाल ने एक व्यक्ति के जवाब में अपने ट्वीट में लिखा कि 'पीएम मोदी वर्तमान उपराज्यपाल अनिल बैजल से काफी नाराज हैं, क्योंकि वे दिल्ली सरकार के खिलाफ पर्याप्त बाधाएं नहीं पैदा कर रहे हैं.' इसी ट्वीट में आम आदमी प्रमुख अरविंद केजरीवाल ने लिखा है ' उपराज्यपाल की तमाम बाधा के बावजूद दिल्ली सरकार आम जनता के लिए असाधारण काम कर रही है.' इसी ट्वीट के अंत में अरविंद केजरीवाल ने गंभीर आरोपों के साथ लिखा है 'बाधाएं नहीं पैदा करने के चलते ही नजीब जंग को उनके पद से हटाया गया था'. इस ताजा ट्वीट से फिर दिल्ली सरकार और राजभवन के बीच विवाद बढ़ने की संभावना है.

 

उल्लेखनीय है कि मंंगलवार को दोपहर बाद उन्होंने एक और ट्वीट कर उपराज्यपाल के बहाने पीएम मोदी पर निशाना साधते हुए लिखा कि 'मेरे सूत्र बताते हैं कि पीएम मोदी दिल्ली के उपराज्यपाल से चाहते हैं कि दिल्ली सरकार के शिक्षा, स्वास्थ्य, पानी और बिजली के क्षेत्र में के अच्छे कामों पर रोक लगाने के लिए जो भी संभव हो वह करें. इस ट्वीट में उन्होंने आखिरी में लिखा कि 'हम ऐसा नहीं होने देंगे. अच्छा काम होता रहेगा. भगवान हमारे साथ है, लोग हमारे साथ हैं. बता दें कि साल भर चुप रहने के बाद भाजपा की कई चुनावी हार और केंद्र सरकार के खिलाफ बढ़ती विपक्षी एकता के को देखते हुए दिल्ली के मुख्यमंत्री ने फिर मोदी के खिलाफ फिर हमला तेजा कर दिया है.

यह भी देखें

आप से गठबंधन पर राहुल गाँधी करेंगे खुलासा - चाको

आप के साथ गठबंधन को लेकर सवाल ही नहीं उठता: अजय माकन

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -