आप के साथ गठबंधन को लेकर सवाल ही नहीं उठता: अजय माकन
आप के साथ गठबंधन को लेकर सवाल ही नहीं उठता: अजय माकन
Share:

दिल्ली के प्रदेश कांग्रेस अध्यक्ष अजय माकन ने दिल्ली की केजरीवाल सरकार के साथ आगामी चुनाव में गठबंधन को लेकर अपने बयान में कहा है कि जिस शख्स ने आंदोलन के जरिए नरेंद्र मोदी जैसे नेता को बनाया है, उस पार्टी से गठबंधन को लेकर सवाल ही पैदा नहीं होता. अजय माकन ने यह बयान ऐसे समय में दिया है जब कर्नाटक चुनाव में विपक्ष के सभी नेताओं के मंच साझा करने के बाद कांग्रेस और आप के बीच गठबंधन के कयास लगाए जा रहे है.

माकन ने कहा, 'दूसरी वजह यह है कि 2011 में केजरीवाल ने बाबा रामदेव, किरण बेदी, आरएसएस और बीजेपी के साथ मिलकर कांग्रेस को नुकसान पहुंचाया और मोदी को खड़ा किया था. ऐसे में केजरीवाल के साथ गठबंधन का सवाल ही नहीं उठता है.' कांग्रेस नेता माकन ने कहा कि 'विधानसभा चुनाव में आम आदमी पार्टी को 56 फीसदी वोट मिले थे और नगर निगम चुनाव में उसे सिर्फ 26 फीसदी वोट मिले. दूसरी तरफ कांग्रेस का वोट 9 फीसदी से बढ़कर 22 फीसदी पर पहुंच गया है.'

बता दें, 2014 लोकसभा चुनाव से पहले अन्ना के आंदोलन में अरविन्द केजरीवाल, किरण बेदी, बाबा रामदेव के साथ कांग्रेस सरकार के खिलाफ प्रदर्शन किया था. अन्ना के आंदोलन का परिणाम लोकसभा चुनाव में मौजूदा प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी को मिला था जिसकी मदद में केंद्र में बीजेपी सरकार को बहुमत मिला था. वहीं दिल्ली में नई पार्टी बनाकर अरविन्द केजरीवाल ने दिल्लीवासियों का भरोसा जीतकर कांग्रेस और बीजेपी को विधानसभा से बाहर का रास्ता दिखाया था. 

शक है तेजस्वी 8 वीं पास है या नहीं

ममता को सत्ता में रहने का अधिकार नहीं - भाजपा

मोदी की तारीफों के पुल बांधने मे लगे योगी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -