आप से गठबंधन पर राहुल गाँधी करेंगे खुलासा - चाको
आप से गठबंधन पर राहुल गाँधी करेंगे खुलासा - चाको
Share:

नई दिल्ली : आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन होने की अटकलें जोरों पर है.जिन पर विराम लगाते हुए कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पी.सी. चाको का कहना है कि इसका निर्णय पार्टी के अध्यक्ष राहुल गांधी करेंगे.जो इन दिनों विदेश में है.

बता दें कि आम आदमी पार्टी और कांग्रेस के बीच गठबंधन होने की अटकलों पर आखिर कांग्रेस को पाना पक्ष रखना पड़ा. कांग्रेस के दिल्ली प्रभारी पी.सी. चाको ने कहा कि गठबंधन की बातें अभी सिर्फ अफवाहें हैं. अभी इस बारे में अध्यक्ष राहुल गाँधी से कोई चर्चा नहीं हुई है .इस विषय पर फैसला राहुल गाँधी करेंगे.यह आप का एकतरफा बयान है. केजरीवाल सरकार की पार्टी दिल्ली में कमजोर हो रही है ,ऐसे में आप कांग्रेस के नाम का सहारा ले रही है. राज्य की जनता भी आप सरकार से परेशान हैं .

इस बारे में चाको ने कहा कि ‘आप’ के साथ तालमेल अभी कांग्रेस अजेंडे में शामिल नहीं है.कांग्रेस दिल्ली में सातों सीटों पर अपने उम्मीदवार उतारेगी.अभी कांग्रेस का पूरा ध्यान पार्टी को मजबूत करने में है.‘आप’ एकतरफा बयान योजना के तहत दे रही है. वह इस मामले की दिशा बदलने के लिए बयान दे रही है. उन्होंने कहा कि तालमेल को लेकर कांग्रेस के एक भी व्यक्ति से उनकी बात नहीं हुई है. यहाँ तक की खुद चाको से भी बात नहीं हुई है.जबकि वे दिल्ली प्रभारी हैं. महागठबंधन में हर राज्य की अपनी स्थिति है.

यह भी देखें

आप के साथ गठबंधन को लेकर सवाल ही नहीं उठता: अजय माकन

आप के बागी विधायक कपिल मिश्रा को बीजेपी का सहारा

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -