क्या 17 मई के बाद आगे बढ़ाया जाए लॉकडाउन ? केजरीवाल ने दिल्लीवासियों से मांगे सुझाव

नई दिल्ली: देश की राजधानी दिल्ली के सीएम और आम आदमी पार्टी (आप) के राष्ट्रीय अध्यक्ष अरविंद केजरीवाल ने कोरोना लॉकडाउन लेकर दिल्लीवासियों से सुझाव मांगा है। उन्होंने कहा कि 17 मई के बाद दिल्ली में लॉकडाउन रहे या उसे खोल दिया जाए इसे लेकर हमें सुझाव दीजिए। उन्हेंने बुधवार को शाम 5 बजे तक सुझाव देने के लिए कहा है। 

सीएम केजरीवाल ने कहा कि सोमवार को पीएम नरेंद्र मोदी  के साथ हुई मीटिंग में पीएम ने राज्यों के सीएम से 17 मई के बाद लॉकडाउन को बढ़ाया जाए या हटाया जाए इसे लेकर सुझाव देने के लिए कहा था। हमें 15 मई तक पीएम को अपने सुझाव देने हैं।  उन्होंने कहा कि मैं दिल्ली की आवाम से अपील करता हूं कि वो हमें बताएं कि लॉकडाउन को लेकर वह क्या चाहते हैं। क्या दिल्ली में लॉकडाउन जारी रहने दिया जाए या फिर इसे धीरे-धीरे खोल दिया जाए। 

सीएम अरविन्द केजरीवाल ने कहा कि आप अपने सुझाव बुधवार शाम 5 बजे तक हमें भेजें।  उन्होंने कहा कि सुझाव व्हाट्सएप नंबर 8800007722 या ई-मेल delhicm।suggestions@gmail।com पर भेजे जा सकते हैं। अच्छे सुझावों को पीएम मोदी तक भेजा जाएगा। आपको बता दें कि पीएम मोदी भी आज रात 8 बजे लॉक डाउन को लेकर देश को सम्बोधित करने वाले हैं।

खुलेगा लॉकडाउन या बढ़ेगी तालाबंदी ? आज रात 8 बजे राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी

कोरोना की सबसे असरकारक दवा का भारत में ट्रायल शुरू

600 किलो राशन दान कर बोली ऋचा चड्ढा- 'पैसों से ज्यादा जरूरी है राशन'

 

 

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -