खुलेगा लॉकडाउन या बढ़ेगी तालाबंदी ? आज रात 8 बजे राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी
खुलेगा लॉकडाउन या बढ़ेगी तालाबंदी ? आज रात 8 बजे राष्ट्र को सम्बोधित करेंगे पीएम मोदी
Share:

नई दिल्ली: पीएम नरेंद्र मोदी आज मंगलवार को एक बार फिर रात आठ बजे राष्ट्र को संबोधित करने वाले हैं। बता दें 17 मई को तीसरा लॉकडाउन समाप्त होने वाला है, ऐसे में ये माना रहा है कि पीएम मोदी लॉकडाउन पर सरकार की आगे की रणनीति पर कुछ बड़ी घोषणा कर सकते हैं। गौरतलब है कि सोमवार को ही पीएम ने मुख्यमंत्रियों के साथ पांचवीं बार मीटिंग की थी और कोरोना एवं लॉकडाउन पर चर्चा की थी।

पीएम नरेंद्र मोदी ने सभी राज्यों से 15 मई तक लॉकडाउन पर अंतिम सुझाव देने के लिए कहा है। उन्होंने राज्यों से लॉकडाउन से निपटने के संबंध में व्यापक रणनीति  तैयार करने के लिए कहा है। पीएम मोदी ने कहा था कि हमें यह समझना चाहिए कि कोरोना के बाद की विश्व मौलिक रूप से बदल चुका है। अब विश्व युद्ध के जैसे ही प्री-कोरोना, पोस्ट-कोरोना दौर होगा। और यह महत्वपूर्ण परिवर्तन इस बात पर निर्भर करेगा कि हम कैसे कार्य करते हैं। पीएम मोदी ने कहा था अब जीवन जीने का नया तरीका "जन से लेकर जग तक" के सिद्धांत पर आधारित होगा।

आपको बता दें कि देश में कोरोना मरीजों की तादाद दिन पर दिन बढ़ती ही जा रही है। बीते 24 घंटों में 87 लोगों की मौत हुई है। वहीं, 3604 नए मामले सामने आए हैं। स्वास्थ्य मंत्रालय के ताजा आंकड़ों के अनुसार, अब तक 70 हजार 756 लोग संक्रमित हो चुके हैं. वहीं 2293 लोगों की मौत हो चुकी है। 22 हजार 455 लोग स्वस्थ भी हुए हैं।

कोरोना की सबसे असरकारक दवा का भारत में ट्रायल शुरू

लॉकडाउन खुलने के बाद पेट्रोल-डीज़ल की कीमतों में लग सकती है आग

मोदी सरकार ने करोड़ों लोगों को दी खुशखबरी, राशन कार्ड को अपडेट कराने की समय सीमा बढ़ी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -