सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के रिलीज़ पर लगी रोक
सारा की डेब्यू फिल्म 'केदारनाथ' के रिलीज़ पर लगी रोक
Share:

बॉलीवुड के नवाब सैफ अली खान की बेटी सारा अली खान फिल्म 'केदारनाथ' से बॉलीवुड में डेब्यू कर रही है. इस फिल्म में सारा बॉलीवुड के हैंडसम हंक सुशांत सिंह राजपूत के साथ नजर आएँगी. लेकिन सारा की डेब्यू फिल्म पर अब जैसे खतरे के घने काले बादल मंडरा रहे है. फिल्म की रिलीज़ मुसीबत में आ गई है. सूत्रों की माने तो फिल्म के डायरेक्टर अभिषेक कपूर और फिल्म के प्रोड्यूसर कंपनी KriArj एंटरटेनमेंट के बीच कुछ आपसी मतभेद हो गए है. ऐसा सुनने में आया है कि डायरेक्टर और प्रोड्यूसर के बीच आर्थिक और क्रिएटिव मुद्दे को लेकर कुछ मतभेद हुए है. दरअसल KriArj एंटरटेनमेंट ने अभिषेक के ख़राब पास्ट को देखते हुए उनके साथ काम करने से मना कर दिया है.

ये पहली बार नहीं है जब अभिषेक का फिल्म के प्रोड्यूसर के साथ विवाद हुआ हो वो इससे पहले भी कई बार और भी प्रोड्यूसर के साथ विवाद कर चुके है. KriArj एंटरटेनमेंट से पहले फरहान अख्तर, एक्सल प्रोडक्शन, रेखा और फिल्ममेकर अपूर्व लाखिया के साथ भी अभिषेक की अनबन हो चुकी है. ऐसा भी सुनने में आया है कि KriArj एंटरटेनमेंट ने टी-सीरीज को हाल ही में केदारनाथ फिल्म के सैटेलाइट, डिजिटल, म्यूजिक और केबल राइट्स के लिए मनाया. अभिषेक कपूर के फिल्म के आर्थिक मामले में दखल देने से और अभिषेक का काम न पूरा करने से KriArj एंटरटेनमेंट और टी-सीरीज अभिषेक से काफी नाराज है. साथ ही वो इस बात से भी नाराज है कि अभिषेक ने फिल्म की ठीक तरह से प्लानिंग नहीं की और अब उनकी फिल्म का बजट बढ़ता ही जा रहा है.

वैसे तो फिल्म कब रिलीज़ होगी इस बात का डिसीजन प्रोडक्शन हाउस करता है लेकिन अभिषेक ने फिल्म की रिलीज़ डेट की बात में भी बीच में दखल दिया था इतना ही नहीं उन्होंने प्रोडक्शन हाउस को बिना बताए ट्वीटर के जरिये फिल्म की रिलीज़ डेट की भी घोषणा कर दी थी इसके बाद से ही अभिषेक की इन सभी हरकतों से KriArj एंटरटेनमेंट और अभिषेक के बीच मतभेद हो गए है. अब ऐसा सुनने में आया है कि जब तक सब कुछ ठीक नहीं हो जाता है तब तक फिल्म की रिलीज़ पर रोक लगा दी गई है.

पहले 'राज कपूर अवार्ड' से नवाज़े जाएंगे रमेश सिप्पी

जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली है ये पॉपुलर एक्ट्रेस

आजकल ऐसे अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं मिस वर्ल्ड 2017

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -