जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली है ये पॉपुलर एक्ट्रेस
जल्द ही बॉलीवुड में नजर आने वाली है ये पॉपुलर एक्ट्रेस
Share:

तमिल की कई ऐसी एक्ट्रेस है जो बॉलीवुड में आ चुकी है और अपना कमाल दिखा रहीं है ऐसे में जल्द ही एक और अभिनेत्री बॉलीवुड की तरफ रुख मोड़ने के लिए तैयार है। जी हम बात कर रहें है श्रद्धा श्रीनाथ की जो जल्द ही साउथ से बॉलीवुड में एंट्री को तैयार हो चुकी है। श्रद्धा जल्द ही बॉलीवुड में आने के लिए कदम बढ़ा रहीं है। दरअसल में कई समय से मूवी मिलन टॉकीज़ का जिक्र हो रहा है जिसे बनाने के लिए कई समय से प्रयास हो रहें है और कहा जा रहा था कि इस मूवी में शाहिद कपूर होंगे लकिन इस बात को खारिज करते हुए अभी खबर आई है कि इस मूवी में अली फजल को साइन किया गया है और उनके साथ लीड रोल में नजर आएंगी श्रद्धा श्रीनाथ जो साऊथ की जानी मानी एक्ट्रेस है।

श्रद्धा का नाम तमिल मूवीज में काफी जाना माना है और तमिल और कन्नड़ की ये बहुत ही हॉट अभिनेत्री है। इन्होने दक्षिण में काफी नाम कमाया है और अब जल्द ही ये बॉलीवुड में अपना सिक्का चलाने के लिए आ रहीं है। आप सभी को बता दें कि मिलन टाकीज एक सिनेमाघर की कहानी है।

बात करें श्रद्धा की तो वे अपनी हॉटनेस की वजह से काफी फेमस है और साउथ की कई मूवीज के लिए अवार्ड्स भी जीत चुकी है। इनकी सभी तस्वीरें ग्लैमरस रहती है और सोशल साइट्स पर काफी एक्टिव पाई जाती है।

अपने इस सांग को लेकर सनी ने खोला राज

अगर आपको साड़ी पहननी नहीं आती तो शर्म करो- सब्यसाची

दबंग थ्री के पहले यहाँ एक साथ नजर आएँगे सोना और भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -