आजकल ऐसे अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं मिस वर्ल्ड 2017
आजकल ऐसे अपनी लाइफ को एन्जॉय कर रही हैं मिस वर्ल्ड 2017
Share:

मिस वर्ल्ड मानुषी छिल्लर आये दिन सोशल मीडिया पर अपने जलवे दिखा रही है. कभी किसी ब्रांड के फोटोशूट को लेकर तो कभी अपने वेकेशन को एन्जॉय करते हुए. अभी  कुछ समय पहले ही मानुषी ने Cosmopolitan मैगज़ीन के लिए हॉट फोटोशूट करवाया था जिसमे वो काफी खूबसूरत लग रही थी और हॉट भी. उस फोटोशूट में वो स्विम टॉप में नज़र आ रही हैं जो Rimzim Dadu ने डिज़ाइन किया था और उस पर हाथ से एम्ब्रोइडरी की गयी थी.

इसी के बाद उनकी कुछ ऐसी तस्वीरें सामने आयी हैं जिनमे वो काफी कूल लग रही  हैं. हम आपको दिखाने जा रहे हैं उनकी कुछ कूल तस्वीरें जो उन्होंने अपने सोशल अकाउंट इंस्टाग्राम पर शेयर की हैं. इन फोटोज में आप देख सकते हैं वो कितना एन्जॉय कर रही हैं. ये देखकर तो यही लगता है मिस वर्ल्ड बनने ने के बाद तो उनकी जैसे किस्मत ही बदल गयी है.

तो आइये दिखा देते हैं इन फोटोज को और साथ ही ये भी बता दे, मानुषी के इंस्टाग्राम पर 2.7m फॉलोवर्स हैं और इनके फैंस इनकी हॉट फोटोज देखना पसंद करते हैं. मिस वर्ल्ड बनी हैं तभी से इनकी फैन फॉलोविंग काफी बढ़ गयी है. बड़े बड़े कंपनी से इन्हे ऑफर मिलते हैं और कई बड़ी मैगज़ीन के लिए ये शूट करवा चुकी हैं. 

अपने इस सांग को लेकर सनी ने खोला राज

अगर आपको साड़ी पहननी नहीं आती तो शर्म करो- सब्यसाची

दबंग थ्री के पहले यहाँ एक साथ नजर आएँगे सोना और भाईजान

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -