मैट्रिक्स 4 के रैप पार्टी में तोड़े गए कानून, जानिए पूरा मामला
मैट्रिक्स 4 के रैप पार्टी में तोड़े गए कानून, जानिए पूरा मामला
Share:

बेरूत में जन्मे कनाडा के अभिनेता कीनू रीव्स ने खुद को कोरोना संक्रमण मुद्दे पर विवाद में पाया। दरअसल, कलाकारों और मैट्रिक्स 4 के चालक दल COVID-19 के उपायों का पालन नहीं किया और जर्मनी में कानून तोड़ दिया गया।

अपठित लोगों के लिए, द मेट्रिक्स फिल्म के चौथे भाग ने लॉकडाउन नियमों में ढील दिए जाने के बाद कार्य फिर से शुरू कर दिया है। टीम ने फिल्म की शूटिंग जर्मनी में तय की। रिपोर्ट में दावा किया गया है कि टीम ने हाल ही में इस कार्यक्रम में भाग लेने वाले 200 लोगों के साथ एक रैप पार्टी की मेजबानी की, जो देश की सरकार के लिए इस समय अपमानजनक है। यह पार्टी 11 नवंबर को हुई थी। जर्मन आउटलेट बिल्ड के अनुसार, रीव्स पार्टी में उपस्थित लोगों में से थे और अपने पार्टनर जिंजर ग्रांट के साथ शामिल हुए। पार्टी सेंट्रल बर्लिन से लगभग आधे घंटे की दूरी पर स्थित बेबेल्सबर्ग फिल्म स्टूडियो में थी। यह पता चला था कि बर्लिन और उसके पड़ोसी राज्य ब्रैंडेनबर्ग, केवल 50 लोगों के साथ पार्टियां करते हैं। उन्हें अनुमति प्रदान की गई थी और अग्रिम में पंजीकृत हैं। अधिकारियों द्वारा "स्वच्छता अवधारणा" को प्रस्तुत करने को मंजूरी दी गई है। उपस्थित लोगों से अनुरोध किया जाता है कि वे पार्टी करते समय खाने या पीने के लिए सामाजिक दूरी बनाए रखें और मास्क पहनें।

इस खबर के बाद, स्टूडियो बबेल्सबर्ग के प्रवक्ता बियांका मकारविक ने कहा कि फिल्म के निर्माताओं के अनुसार, फिल्म की टीम ने "उत्सव का दृश्य" शूट किया। इस बीच, पोट्सडैम शहर के प्रवक्ता पार्टियों के लिए अनुमति देने के लिए जिम्मेदार थे, उन्होंने कहा कि उन्हें किसी भी घटना के बारे में सूचित नहीं किया गया था।

रयान रेनॉल्ड्स ने अपनी बेटियों को लेकर कही ये बात

विल स्मिथ की फ्रेश प्रिंस ऑफ बेल-एयर का ट्रेलर आया सामने, यहां देखें

ट्रिस्टन थॉम्पसन ने क्रिस जेन्नर से ख्लोए कार्दशियन पर धोखा देने के लिए मांगी माफी

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -