गैर-भाजपा दलों को साथ लाने के प्रयासों के तहत केसीआर दिल्ली रवाना
गैर-भाजपा दलों को साथ लाने के प्रयासों के तहत केसीआर दिल्ली रवाना
Share:

तेलंगाना के मुख्यमंत्री के चंद्रशेखर राव राजनीतिक रणनीतिकार प्रशांत किशोर के साथ बैठक करने और भाजपा की कथित जनविरोधी नीतियों के खिलाफ विभिन्न दलों को एक साथ लाने के चल रहे प्रयासों के बाद सोमवार को दिल्ली के लिए रवाना हो गए।

एक आधिकारिक विज्ञप्ति में कहा गया है कि राव दिल्ली के दौरे पर गए थे। हालांकि, इसने कोई अतिरिक्त जानकारी नहीं दी। राष्ट्रीय राजधानी की अपनी यात्रा के दौरान, राव के समान दलों के नेताओं से मिलने की उम्मीद है। मंगलवार को टीआरएस प्रमुख के दिल्ली के मुख्यमंत्री अरविंद केजरीवाल से मिलने की उम्मीद है। उनके अन्य राष्ट्रीय दलों के नेताओं से भी संपर्क करने की उम्मीद है।

राव की यात्रा पिछले कुछ दिनों में यहां किशोर के साथ बैठक के साथ-साथ मुंबई में महाराष्ट्र के मुख्यमंत्री उद्धव ठाकरे और राकांपा प्रमुख शरद पवार के साथ बैठक के बाद हुई है।

कई मुद्दों पर भाजपा और केंद्र की आलोचना करने वाले राव ने कहा है कि वह भाजपा और एनडीए सरकार के खिलाफ विभिन्न राजनीतिक दलों को एकजुट करने के प्रयासों के तहत महाराष्ट्र और पश्चिम बंगाल में अपने समकक्षों से मिलेंगे।

राव ने 23 फरवरी को सिद्दीपेट जिले में एक जनसभा में कहा कि वह राष्ट्रीय राजनीति को प्रभावित करने की ओर बढ़ रहे हैं और वह देश में चीजों को ठीक करने के लिए अपनी सभी क्षमताओं का उपयोग करेंगे, "भले ही इसका मतलब खून की आखिरी बूंद बहा देना हो।"

भारतीय अर्थव्यवस्था में 2021-22 की अक्टूबर-दिसंबर तिमाही में 5.4 प्रतिशत की वृद्धि हुई

मुंबई हवाई अड्डे पर 56 करोड़ रुपये की हेरोइन के साथ दक्षिण अफ्रीकी गिरफ्तार

भयानक: पेड़ से टकराई स्कूल बस, एक की मौत कई हुए जख्मी

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -