भयानक: पेड़ से टकराई स्कूल बस, एक की मौत कई हुए जख्मी

देहरादून: उत्तराखंड के विकासनगर में सोमवार सुबह एक बड़ी दुर्घटना हुई है । स्कूल बस के पेड़ से टकराने की वजह से एक बच्ची की जान भी चली गई ही। जबकि 5 बच्चों के जख्मी होने की जानकारी मिली है। पुलिस मौके पर पहुंच चुकी है। साथ ही राहत बचाव काम शुरू भी किया जा चुका है। 

विकासनगर के बाडवाला वन चैकपोस्ट बैरियर के पास एक स्कूल बस के पेड़ से टकरा जाने से बस सवार एक छात्रा की मौके पर ही जान चली गई। दुर्घटना में 5 अन्य छात्र-छात्राओं को भी चोट लगी हैं। दुर्घटना की जानकारी मिलते ही घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों व पुलिस ने जख्मियों को हॉस्पिटल पहुँचाया। घटना को लेकर ग्रामीणों में रोष व्याप्त है।

श्रृष्टि की मौत से परिजनों का लगा सदमा: मिली जानकारी के अनुसार सोमवार की सुबह बाड़वाला स्थित एक निजी स्कूल की बस छात्र-छात्राओं को लेकर स्कूल के लिए रवाना हुई थी। वन विभाग के चैकपोस्ट बैरियर के पास सामने से आ रहे एक वाहन को बचाने के लिए बस चालक ने बस को सड़क के किनारे कर दिया। इस बीच बस का ऊपरी भाग सड़क किनारे खड़े पेड़ के टहने से जा लड़ा। जिसके चलते बस का सामने का भाग व्यापक स्तर पर दुर्घटनाग्रस्त हो गया।

बस में सवार 5 बच्चे घायल हुए है। दुर्घटना के उपरांत मची चीख पुकार सुनकर घटनास्थल पर पहुंचे ग्रामीणों ने जख्मी बच्चों को अस्पताल पहुँचाया। जहां चिकित्सकों ने ग्राम नेटवाड़ निवासी श्रृष्टि चौहान पुत्री पद्मसिंह चौहान को मृत बता दिया है। अन्य घायल बच्चों का अस्पताल में इलाज किया जा रहा है।

सरकार 2 महीने में राष्ट्रीय राजमार्गों के लिए वेसाइड सुविधाओं की नीति लागू करेगी

टीम इंडिया की सुरक्षा में बड़ी चूक, मामला जानकर दंग रह जाएंगे आप

खत्म हुई गुरमीत राम रहीम की फरलो, फिर जाना होगा जेल

न्यूज ट्रैक वीडियो

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -