दादा न बनें सीएम ममता
दादा न बनें सीएम ममता
Share:

पटना। पश्चिम बंगाल की मुख्यमंत्री ममता बनर्जी के राष्ट्रीय स्तर पर राजनीति में तीखे तेवर देखकर कई राजनेता दंग हैं। जिस तरह से वे नोटबंदी और अन्य मामलों में केंद्र सरकार और प्रधानमंत्री नरेंद्र मोदी का विरोध करने में लगी हैं उससे अच्छे - अच्छे राजनेता आश्चर्य जता रहे हैं। इस दौरान जनता दल यूनाइटेड के राष्ट्रीय महासचिव केसी त्यागी ने ममता बनर्जी को सलाह दी है।

उनका कहना है कि ममता दादा बनने का प्रयास न करे। ऐसा उन्होंने ममता द्वारा बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार पर अप्रत्यक्ष तौर पर राजनीतिक हमला करने के चलते कहा है। दरअसल ममता बनर्जी ने नोटबंदी के मामले में कहा था कि जो लोग इसका समर्थन कर रहे हैं जनता उन्हें माफ नहीं करेगी। ऐसे में त्यागी ने कहा है कि ममता दादा बनने का प्रयास न करें वे ममता दीदी ही बने।

उनका कहना था कि बीते दिनों ममता ने पटना में नोटबंदी के विरूद्ध धरने के क्रम में नोटबंदी का समर्थन करने वालों के लिए कड़े शब्दों का उपयोग किया था। उन्होंने बिहार के मुख्यमंत्री नीतीश कुमार का नाम लिए जो कमेट उन्होंने की थी वह ठीक नहीं थी। उन्होंने कहा कि आक्रमकता के साथ उनका पटना आना ठीक नहीं है हालांकि जेडीयू के साथ उनके और उनके दल टीएमसी के रिश्ते बेहतर हैं लेकिन इतनी आक्रामकता अच्छी नहीं है।

नीतीश बोले नोटबंदी से कालेधन पर लगाम लगना संभव नहीं

'नोटबंदी' पर फिल्म बनाऊंगा

 

 

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
Most Popular
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -