मीका सिंह को छोड़ इस शख्स संग कोजी हुईं आकांक्षा पुरी! तस्वीरों ने मचाया बवाल
मीका सिंह को छोड़ इस शख्स संग कोजी हुईं आकांक्षा पुरी! तस्वीरों ने मचाया बवाल
Share:

मशहूर एक्ट्रेस आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) 'मीका दी वोहटी' स्वयंवर जीतने के बाद से ख़बरों में छाई हुई है। आकांक्षा निरंतर एक से बढ़कर एक बोल्ड और हॉट ऑउटफिट पहनकर कैमरे के सामने आ रही हैं। वहीं अब आकांक्षा ने मीका सिंह को छोड़कर किसी और के साथ कोजी फोटोज खिंचवाती दिखाई दी। विशेष बात है कि सोशल मीडिया पर आकांक्षा ने ये फोटोज शेयर की हैं जो तेजी से वायरल हो रही हैं। इन फोटोज में आकांक्षा एक व्यक्ति के साथ इतनी अधिक कोजी दिखाई दी कि तस्वीरों को देखकर मीका सिंह को जलन जरूर हो सकती है।

वही इन फोटोज में आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) जिस व्यक्ति के साथ दिखाई दे रही हैं वो एक लोकप्रिय सिंगर हैं जिनका पूरा नाम सुखदीप सिंह है। हालांकि इनके इंस्टाग्राम प्रोफाइल पर लिखा है सुखई म्यूजिकल। इन फोटोज में आकांक्षा पुरी गायक के साथ हद से अधिक कोजी दिखाई दे रही हैं।

इस कोजी फोटो को आकांक्षा पुरी (Akansha Puri) ने अपने ऑफिशियल इंस्टाग्राम पर शेयर किया है। आकांक्षा ने तस्वीर साझा कर कैप्शन में लिखा- 'वाइब है वाइब है।' आकांक्षा ने जैसे ही ये तस्वीरें साझा की तो वो देखते ही देखते चर्चा में आ गईं। आकांक्षा पुरी स्वयंवर जीतने के पश्चात् मीका सिंह को डेट कर रही हैं। आए दिन आकांक्षा मीका सिंह के साथ स्पॉट होती हैं। इतना ही नहीं एक से बढ़कर एक बोल्ड वीडियो तथा फोटोज साझा कर रही हैं जिसे देखकर प्रशंसक हैरान है। इन तस्वीरों में आकांक्षा हद से अधिक रिवीलिंग कपड़े पहनकर कैमरे के सामने कातिलाना पोज देती हुई दिखाई दी।

बारिश में उर्फी ने गिराई बिजलियाँ, वीडियो देख मदहोश हुए फैंस

इंडस्ट्री छोड़ सड़कों पर भीख मांगती नजर आयी ये एक्ट्रेस, वीडियो हो रहा वायरल

'काम माँगा तो बोले रात में आ जाना', इस मशहूर एक्टर ने खोली TV इंडस्ट्री की पोल

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -