'कवच 2' में दुल्हन बनकर दीपिका सिंह ने किया खूब एन्जॉय
'कवच 2' में दुल्हन बनकर दीपिका सिंह ने किया खूब एन्जॉय
Share:

आजकल टीवी शो कवच 2 में नजर आ रहीं एक्ट्रेस दीपिका सिंह को लोग खूब पसंद कर रहे हैं. वहीं दीपिका का अवतार भी सभी को खूब पसंद किया जा रहा है. इसी के साथ ''दिया और बाती हम'' में संध्या बींदणी के दमदार रोल में दिखने के बाद दीपिका सिंह ने सुपरनैचुरल शो की ओर रुख किया है और अब यह कहना गलत नहीं होगा कि शादी के बाद टीवी पर दीपिका सिंह का कमबैक हिट साबित हुआ है. इसी के साथ आपको याद हो शो में शुरुआत से ही दीपिका सिंह की शादी का ट्रैक दिखाया जा रहा है और महाराष्ट्रियन रीति रिवाज से सभी फंक्शन आयोजित किए गए हैं.

इसी के साथ प्री-वेडिंग सेरेमनी में दीपिका को पारंपरिक महाराष्ट्रियन आउटफिट और ज्वैलरी में देखा गया. वहीं आप देख सकते हैं दुल्हन के गेटअप में लाल लहंगे में दीपिका की जितनी तारीफ की जाए कम है और दीपिका के ब्राइडल लुक को कुंदन ज्वैलरी कॉम्पलिमेंट कर रही है. आप सभी को बता दें कि टीवी शो कवच 2 में दीपिका के अपोजिट नमिक पॉल हैं और दोनों की केमिस्ट्री को खूब पसंद किया जा रहा है.

इसी के साथ आपको पता हो दीपिका ने हाल ही में वेब सीरीज हलाला में डिजिटल डेब्यू किया और वेब शो ट्रिपल तलाक पर बेस्ड है. आपने देखा होगा दीपिका सिंह कुकिंग शो किचन चैम्पियन में भी नजर आई थीं और दीपिका को टीवी शो ''दिया और बाती हम'' से घर घर में पॉपुलैरिटी मिली. वहीं उस शो में उन्होंने संध्या राठौड़ का रोल अदा किया था और उस दौरान उनके अपोजिट अनस राशिद नजर आए थे.

Kasautii Zindagii : क्या मिस्टर बजाज से मिलेगा अनुराग ?

ये रिश्ता क्या कहलाता है: नायरा का बेटा कैरव के साथ घटने वाली ये घटना

कुमकुम भाग्य : क्या प्रज्ञा को सुधीर से बचा पाएगा अभि?

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -