कविता कौशिक को पति रोनित बिसवास पर आया प्यार, शेयर की यह तस्वीर

टीवी की जानी मानी एक्ट्रेस कविता कौशिक ने हाल ही में अपनी एक फोटो सोशल मीडिया पर शेयर की है। इसके अलावा इस फोटो में वो अपने पति रोनित बिसवास  के साथ नजर आ रही हैं। इसके साथ ही पति के साथ अदाकारा का ये रोमांटिक अंदाज उनके चाहने वालों को दीवाना बना रहा है। वहीं सामने आई तस्वीर में आप देख सकते है कि वो अपने पति को क्यूट अंदाज में किस कर रही हैं। वहीं  तस्वीर को इंस्टाग्राम पर साझा करने के साथ अदाकारा ने कैप्शन में लिखा, ‘आदमी ऐसा ढूंढो जो खुद भले राजा ना हो लेकिन तुम्हें रानी बना के रखे।‘ वहीं कविता कौशिक ने आगे बताया, ‘चूंकि मेरी पति लॉकडाउन में घर का सारा काम कर रहे हैं... तो यह जरुरी हो जाता है कि आप उनकी तारीफ करो।‘

इसके अलावा कविता कौशिक  और उनके पति रोनित बिसवास  की ये तस्वीरें सोशल मीडिया पर फैन्स के बीच तेजी से वायरल हो रही है। पांच घंटे में इस फोटो को 12 हजार से ज्यादा लाइक मिल चुके है।आपको बात दें, कविता कौशिक और उनके पति रोनित बिसवास घर पर एक साथ क्वालिटी टाइम बिता रहे हैं। इनकी शादी साल 2017 में केदारनाथ में सिंपल तरीके हुई थी। कविता कौशिक भगवान शिव की बहुत बड़ी भक्त है शायद यही वजह थी कि हिमालय के करीब 15 लोगों की मौजूदगी में कविता और रोनित ने सात फेरे लिए थे। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की शादी के बाद उन्होंने कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर भी साझा की थी।इसके अलावा  मालूम हो कि कविता और रोनित अक्सर बोल्ड योगा के चलते सुर्खियों में आ जाते हैं। लॉकडाउन में फिट रहने के लिए भी दोनों अक्सर योगा करते नजर आते है। वहीं मालूम हो कि कविता कौशिक  को टीवी शो एफआईआर से घर-घर में पहचान मिली।वहीं  इस शो में कविता कौशिक चंद्रमुखी चौटाला के किरदार में नजर आई थी। इसके अलावा अदाकार अपनी किस्मत पंजाबी फिल्मों में भी आजमा रही है।

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

 

A post shared by Kavita (@ikavitakaushik) on

एक्ट्रेस स्मृति कालरा की बिल्डिंग कोरोना वायरस की वजह से बीएमसी द्वारा सील

2020 की सबसे ज्यादा कमाने वाली भारतीय टेलीविजन अभिनेत्रियाँ

लॉकडाउन के तनाव में प्रेक्षा मेहता ने किया सुसाइड

- Sponsored Advert -

Most Popular

- Sponsored Advert -