अपने योगा से सभी के दिलों में राज कर रही है यह एक्ट्रेस
अपने  योगा से सभी के दिलों में राज कर रही है यह एक्ट्रेस
Share:

आप देख रहे होंगे कि इन दिनों टीवी की अभिनेत्रियां फिट रहने के लिए नियमित रूप से योग करने लगीं हैं ऐसे में कुछ अभिनेत्रियां लंबे वक़्त से योग कर रही हैं और उन्हें इसमें महारथ हासिल हो गई है. जी हाँ, हाल ही में कविता कौशिक योग करते हुए अपनी कुछ तस्वीरें सोशल मीडिया पर शेयर की हैं जो आप सभी देकब सकते हैं. आप सभी को बता दें कि टीवी अभिनेत्री कविता कौशिक को हम सब टीवी के सीरियल 'एफ.आई.आर' में 'चन्द्रमुखी चौटाला' के नाम से खास तौर पर जानते हैं और कविता बीते दिनों अपनी बोल्ड तस्वीरों की वजह से खबरों में थीं. इसी के साथ वह पति के साथ वेकेशन को एंजॉय करने दौरान की तस्वीरों को भी शेयर करने में पीछे नहीं रहती हैं.

बीते दिनों उन्होंने फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपने पति के साथ वाली तस्वीरों को शेयर किया था. कविता की ये तस्वीरों इंटरनेट पर काफी वायरल भी हुई थीं. आप सभी को बता दें कि कविता अब फिटनेस फ्रीक हो गई हैं और उन्होंने हाल ही में अपनी एक बोल्ड तस्वीर को फोटो शेयरिंग साइट इंस्टाग्राम पर अपलोड किया है. आप देख सकते हैं इस तस्वीर में वह अपनी कर्व्ड फिगर को फ्लॉन्ट करती नजर आ रही हैं और इस तस्वीर में कविता योग आसन करती नजर आ रही हैं.

उन्होंने तस्वीर शेयर कर लिखा है Cos I have faith faith faith ! IL reach the sun sun sun इसमें वह वाकई में मदहोश कर रहीं हैं. कविता टीवी की दुनिया की बोल्ड अभिनेत्रियों में से एक हैं उन्होंने एक और फोटो शेयर कर लिखा है So , a gentleman at the airport lift tried to be funny while me n Ron were standing besides each other matching shoulders and said “you should wear heeled boots so you look taller than your wife “ now before I could come up with a witty sarcy one liner my elated hubby picking up his wife after a long shoot schedule replied ,.. इसमें वह अपने पति के साथ दिखाई दे रहीं हैं. फिलहाल कविता पंजाबी फिल्मों में एक्टिव हैं.

नागिन 3: हुकुम के अंश की वजह से हो जाएगी बेला की मौत

आईपीएल के कारण 'नच बलिए 9' की लॉन्च तारीख में हुआ बड़ा बदलाव!

पत्नी की तस्वीर शेयर कर इस एक्टर ने पूछा- 'कपड़े उतारने हैं या...'

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -