नागिन 3: हुकुम के अंश की वजह से हो जाएगी बेला की मौत
नागिन 3: हुकुम के अंश की वजह से हो जाएगी बेला की मौत
Share:

आजकल नागिन 3 जमकर चर्चाओं में चल रहा है और इस शो को खूब पसंद किया जा रहा है. ऐसे में शो में इन दिनों बेला लगातार किसी न किसी परेशानी से जूझ रही है और आप सभी ने देखा होगा कि अभी तक उसको सुमित्रा की चालों का कोई तोड़ नहीं मिला था इतने में ही हुकुम नाम की मुसीबत ने बेला का जीना हराम कर दिया है. जी हाँ, बीते एपिसोड में आपने देखा होगा कि नागरानी की दोस्त विशाखा हुकुम के बच्चे की मां बनने वाली है और ऐसे में विक्रांत और बेला उसको समझाते हैं कि वो इस बच्चे को जन्म न दें, लेकिन वो सब की बात अनसुनी कर देती है और बच्चे को जन्म देती है. ऐसे में विश के इस फैसले की वजह से आगे की कहानी में आपको देखने को मिलेगा कि, ''विश, हुकुम के बच्चे की मां बन जाएगी. जिसके बाद बेला के ले मुसीबतों का दौर शुरू होने वाला है.''

 

 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 
 

A post shared by Colors TV (@colorstv) on

जी हाँ, हाल ही में सामने आए 'नागिन 3' के नए प्रोमो में बेला इस बच्चे को हुकुम से बचाने की कोशिश करती दिख रही है, लेकिन हुकुम के के आगे भला चली किसकी है जो नागरानी की चलेगी. जी हाँ, इसी बीच बेला पर गिद्धों ने भी हमला कर दिया था और इस सबसे बचने के बाद बेला नदी पार करते हुए बच्चे को बचा लेगी वहीं इस सीन को देखकर आपको फिल्म बाहुबली की याद जरूर आएगी.

आप सभी देख सकते हैं इन सब मुसीबतों को पार करके बेला फिर भी बच्चे को नहीं बचा पाएगी क्योंकि हुकुम वहां भी पहुंच जाएगा और अपने अंश को लेने के बाद हुकुम बेला की जान लेने की कोशिश करेगा और बेला बुरी तरह से फंस जाएगी. अब यह देखना काफी रोमांचक होगा कि बेला हुकुम को कैसे चकमा देकर अपनी जान बचाने वाली है...?

'ये रिश्ता क्या...' में मामा की छेड़खानी से बौखलाई नायरा, गुस्से में उठाएगी इतना बड़ा कदम

पहली बार इतनी बोल्ड नजर आईं राखी सावंत, फैंस ने जमकर की तारीफ़

शादी के बाद पहली बार इतनी हॉट नजर आईं युविका चौधरी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -