KBC 10 में दिखा हरियाणवी छोरी का दम, जी​ते इतने रूपए

Sep 04 2018 03:24 PM
KBC 10 में दिखा हरियाणवी छोरी का दम, जी​ते इतने रूपए

टीवी के सबसे पसंदीदा शो में शुमार कौन बनेगा करोड़पति सीजन 10 सोमवार 3 सितंबर से शुरू हो गया  है। इस शो की  टीआरपी इतनी होती है कि दूसरे डेली सोप सीरियल की टीआरपी में गिरावट दिखने लगती हैं। इतना ही नहीं कई नए शो इस शो के चलते अपना सीरियल लॉन्च नहीं करते हैं। 2000 से शुरू हुआ यह शो आज भी हर घर में लोकप्रिय हैं। इस शो का शुभारंभ अमिताभ बच्चन ने कविता पढ़कर किया था। 

बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु

कौन बनेगा करोड़पति सीज़न 10 की पहली कंटेस्टेंट हरियाणा की महिला रही हैं। जिनका नाम हैं सोनिया यादव जिन्होंने 12 लाख 50 हजार रूपए जीते हैं। इतना ही नहीं इस शो में अमिताभ बच्चन की आवाज हमेशा की तरह बुलंद है। इस शो में अभी तक कोई बदलाव नहीं किया गया है। इस बार शो की हाईएस्ट रकम 7 करोड़ हैं। सूत्रों के मुताबिक इस शो में नियमों को लेकर ज्यादा बदलाव नहीं किए गए हैं। वहीं लाइफ लाइन की बात की जाएं तो 4 लाइफ लाइन होगी। इसमें आॅडियंस पोल, 50—50, आस्क दा एक्सपर्ट और जोड़ीदार होगी। 

'दही हांड़ी' तोड़ने के दौरान इस टीवी एक्टर के साथ हुआ बड़ा हादसा

इसमें कोई दो राय नहीं है कि यह शो 2000 में शुरू हुआ और यह 18वां साल चल रहा हैं। इस सीजन में भी फैंस का प्यार उतना ही मिल रहा जितना पहले 18 साल में ​मिला हैं। इस बार शो की खास बात यह होगी कि इस शो में कोई भी एक्टर—एक्ट्रेस ​अपने फिल्म प्रोमो के लिए नहीं आएंगे। इसा बार यह शो सिर्फ सामाजिक मुद्दों को लेकर चलेगा।  

यह भी पढ़ें 

इस टीवी एक्ट्रेस के प्यार में पागल है 'डांस दीवाने' के जज तुषार कालिया

दिव्यांका के पति की शर्टलेस तस्वीरों से सोशल मीडिया पर मचा हंगामा

रेड बिकिनी में पति के साथ रोमांटिक होती हुईं नजर आईं डायन

?