बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु
बिगबॉस में एंट्री के लिए हिना खान से दुगनी फीस ले रही ये संस्कारी बहु
Share:

छोटे पर्दे का सबसे मशहूर रियलिटी शो बिगबॉस का सीजन-12 जल्द ही आप सभी की टीवी स्क्रीन्स पर दस्तक देने आने वाला है. शो को शुरू होने में अब सिर्फ 8 दिन बाकि है. जैसे-जैसे शो की टेलीकास्ट डेट नजदीक आ रही है वैसे-वैसे दर्शकों का उत्साह बढ़ते ही जा रहा है. फैंस का उत्साह और ज्यादा बढ़ाने के लिए बिगबॉस मेकर्स भी हर दिन कोई ना कोई नया ट्विस्ट सामने ला रहे हैं. हाल ही में बिगबॉस-12 को एक और बड़ी खबर सुनने में आई है.

बिगबॉस सीजन-11 के लिए ड्रामा क्वीन हिना खान ने सबसे ज्यादा फीस ली थी लेकिन अब हिना को भी फीस के मामले में टक्कर देने के लिए एक और संस्कारी बहु का नाम सामने आया है. टीवी की मशहूर एक्ट्रेस दीपिका कक्कर जल्द ही बिगबॉस के घर में नजर आने वाली हैं. दीपिका ने टीवी शो 'ससुराल सिमर का' से देश के घर घर में अपनी खास पहचान बना ली है और अब दीपिका बिगबॉस के जरिए लाइमलाइट में आने को तैयार है.

रिपोर्ट्स की माने तो बिगबॉस में आने के लिए दीपिका हिना खान से भी डबल फीस ऑफर की गई है. बताया जा रहा है कि बिगबॉस-11 के लिए हिना को एक हफ्ते के 7 से 8 लाख रुपये दिए गए थे लेकिन दीपिका को इससे डबल यानी 14 से 16 लाख रूपए फीस के लिए ऑफर किये गए हैं. कुछ समय पहले सुनने में आया था कि दीपिका बिगबॉस में अपने पति शोएब के साथ शामिल होने वाली हैं लेकिन अब ऐसा कहा जा रहा है कि दीपिका इस शो में अपनी माँ के साथ नजर आ सकती हैं. आपको बता दें दीपिका जल्द ही फिल्म पल्टन के जरिए बॉलीवुड में डेब्यू कर रहीं हैं.

बिगबॉस के घर में ग्लैमर का तड़का लगाने आ रही ये हसीना

'बिग बॉस' में अपनी हॉटनेस दिखाने को तैयार है टीवी की यह हॉट एक्ट्रेस

टीवी की ये तीन हसीनाएं बिगबॉस-12 में लगाएंगी ग्लैमर का तड़का

 

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -