KBC में झलका विकास खन्ना का दर्द, बोले- 'ट्विटर पर पड़ती है गालियां...'
KBC में झलका विकास खन्ना का दर्द, बोले- 'ट्विटर पर पड़ती है गालियां...'
Share:

टेलीविज़न का चर्चित रियलिटी क्विज शो कौन बनेगा करोड़पति (Kaun Banega Crorepati 14) के प्रशंसकों की कोई कमी नहीं है। इस शो को देखने के लिए प्रशंसक विशेष रूप से समय निकालते हैं। वहीं शो के होस्ट अमिताभ बच्चन (Amitabh Bachchan) को भी इस शो के माध्यम से लोग अपनी दिल की बात कहते हैं। इतना ही नहीं शो के सेट पर अक्सर अमिताभ बच्चन भी अपनी जिंदगी से जुड़े नए-नए किस्से साझा करते रहते हैं।

अमिताभ बच्चन का होस्टिंग करने का अंदाज प्रशंसकों को बहुत पसंद है। सोशल मीडिया उपयोगकर्ताओं का भी कहना है कि महानायक से अच्छा होस्ट कोई और नहीं हो सकता। कौन बनेगा करोड़पति की 14वां सीजन अब जल्द ही समाप्त होने वाला है। शो के खत्म होने की जानकी अमिताभ बच्चन ने अपने व्लॉग के माध्यम से सभी के साथ साझा की थी। अमिताभ ने बताया था कि उन्होंने कौन बनेगा करोड़पति के आखिरी एपिसोड की शूटिंग पूरी कर ली है।

वही इस बीच शो के निर्माताओं ने एक नया प्रोमो साझा किया है। प्रोमो में देखा जा सकता है कि इस बार कौन बनेगा करोड़पति 14 के फिनाले (KBC 14 Finale) वीक में मास्टर शेफ इंडिया के जजेस विकास खन्ना (Vikas Khanna) और रणवीर बराड़ (Ranveer Brar) शामिल होने पहुंचे हैं। वीडियो में देखा जा सकता है कि रणवीर बराड़, अमिताभ बच्चन के सामने विकास के बारे में बात करते हैं तथा बोलते हैं कि वो उन्हें रोजाना कुछ शब्द देते हैं जो उन्हें पूरे एपिसोड में कई बार बोलने होते हैं। तत्पश्चात, विकास असमंजस बोलने का प्रयास करते हैं। विकास अमिताभ बच्चन से बोलते हैं कि, उन्हें ट्विटर पर खूब गालियां पड़ती हैं। उनकी हिंदी के कारण। जिसके पश्चात् विकास अमिताभ बच्चन से गुजारिश करते हैं। विकास बोलते हैं कि, सर आप अपने लोगों को बोल दो कि मैं इलायची बोलता हूं तथा फिर ट्विटर पर मुझे बहुत गालियां पड़ती हैं। विकास अपनी बात को क्लियर करते हुए आगे बताते हैं कि, सर अमृतसर में ऐसे ही बोलते हैं। हमें खाना पसंद है तो हम अल्फाबेट खा जाते हैं।

दुबई जाते ही पाखी ने दिखाया अपना असली रंग, पहन डाली ये ड्रेस

बेटी संग 30 घंटों तक एयरपोर्ट में फंसी रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर कही ये बात

प्रेग्नेंसी के कारण देवोलिना ने रचा ली जल्दी शादी! अब एक्ट्रेस ने बताया सच

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -