बेटी संग 30 घंटों तक एयरपोर्ट में फंसी रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर कही ये बात
बेटी संग 30 घंटों तक एयरपोर्ट में फंसी रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर कही ये बात
Share:

टेलीविज़न के जाने माने मशहूर सीरियल 'कहानी घर घर की' में पल्लवी की भूमिका निभाने वाली अभिनेत्री श्वेता कवात्रा का एक वीडियो सामने आया है। इस वीडियो में श्वेता बता रही है कि मुंबई से न्यूयॉर्क जाने में उनकी हालत कैसे खराब हुई है तथा कैसे उन्हें ढेरों मुश्किलों का सामना करना पड़ा है। श्वेता कवात्रा का कहना है कि उनकी फ्लाइट जर्मनी के म्युनिक से कनेक्ट होनी थी, मगर बाद में वो कैंसिल हो गई। इसके कारण श्वेता को एक पूरा दिन बेटी के साथ हवाईअड्डे पर ही गुजारना पड़ा।

वीडियो साझा करते हुए श्वेता बता रही हैं कि किसी प्रकार वो न्यूयॉर्क तो पहुंच गई हैं, मगर उनका सामान अभी तक उन्हें नहीं मिला है। इस बात को सप्ताहभर का वक़्त हो चुका है। वीडियो में देवोलिना बोलती हैं, 'तो हमने मुंबई से लुफ्थांसा एयरलाइंस से ट्रैवल किया था। हमें म्युनिक से दूसरी फ्लाइट मिलनी थी, जो कैंसिल हो गई। हम वहां फंस गए। मैं अपनी बेटी के साथ वहां 26 से 30 घंटों तक फंसी हुई थी। कोई हमारी सहायता करने वाला नहीं था। वो चाहते थे कि यदि हमें कोई सवाल पूछना है तो हम 5 से 6 किलोमीटर लंबी लाइन में खड़े रहें।'

आगे उन्होंने बताया, 'फर्स्ट क्लास सेंटर पर स्टाफ था। मैं वहां गई तो उन्होंने मुझे और मेरी बेटी को वहां से बाहर निकाल दिया। वो बहुत-बहुत रूड थे। उन्होंने ये सुनने से भी मना कर दिया कि मुझे पूछना क्या है। ये बहुत मुश्किल भरा था। हमने हवाईअड्डे पर रात गुजारी। फिर हमसे वादा किया गया कि हमारा सामान अगली फ्लाइट में हमारे साथ जाएगा, जो कि नहीं हुआ। आज हमें न्यूयॉर्क आए सात दिन हो गए हैं। हमें अभी तक अपना सामान नहीं प्राप्त हुआ है। ये पागल करने वाला है।' अभिनेत्री श्वेता कवात्रा ने एक और वीडियो साझा कर अपने फैंस और फॉलोअर्स से सहायता मांगी है। उन्होंने कहा कि यदि कोई सामान वापस पाने में उनकी सहायता कर सके तो अच्छा होगा। श्वेता के पोस्ट पर कई लोगों ने उन्हें बताया कि एयरलाइन के साथ उनका अनुभव भी बहुत खराब रहा है। श्वेता को एयरलाइन ने बताया है कि उनका सामान नहीं मिल पा रहा है। इसके लिए उन्होंने शिकायत भी दर्ज करवा दी है।

बेटी संग 30 घंटों तक जर्मनी के एयरपोर्ट में फंसी रहीं ये मशहूर अदाकारा, शेयर किया वीडियो

रुबीना का ये अंदाज कर देगा आपको मदहोश

'पैदा होते ही इस बिग बॉस कंटेस्टेंट को दफना दिया था जिंदा...', कहानी सुन काँप जाएंगे आप

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -