दुबई जाते ही पाखी ने दिखाया अपना असली रंग, पहन डाली ये ड्रेस
दुबई जाते ही पाखी ने दिखाया अपना असली रंग, पहन डाली ये ड्रेस
Share:

टीवी के चर्चित सीरियल 'गुम है किसी के प्यार में' (Ghum Hai Kisikey Pyaar Meiin) में पाखी यानी कि आपकी प्यारी पत्रलेखा का किरदार अदा करने वाली ऐश्वर्या शर्मा की नई तस्वीरों ने सोशल मीडिया पर धमाल मचा दिया है। सीरियल में पाखी अधिकतर साड़ी पहने दिखाई देती हैं। वहीं सर्वगुण संपन्न बहू बनने के वो सारे फर्ज निभाती हैं जिससे की वो ससुराल वालों की आंखों का तारा बनी रहें। मगर आपकी पत्रलेखा दुबई पहुंचते ही इतनी अधिक बदल गई हैं कि उनके अवतार को देखकर प्रशंसकों का सिर ही चकरा जाएगा। पाखी ने दुबई पहुंचते ही शराफत का चोला उतारकर ऐसे-ऐसे कपड़े पहने कि उन्हें देखकर आप भी कहेंगे कि ये वो तो नहीं।

पाखी इस समय दुबई में है तथा वहां पर खूब एन्जॉय कर रही हैं। वहीं से पाखी (Aishwarya Sharma) ने एक वीडियो साझा किया है जिसमें वो हॉरिजेंटल नेक की ड्रेस पहनी हुई हैं। ये ड्रेस भले ही फ्रंट साइड से कवर्ड हैं मगर बैकलेस है। जो पाखी के लुक को बोल्ड बना रही है।
 
वही इस वीडियो में पाखी अपनी बैकलेस ड्रेस कैमरे के सामने फ्लॉन्ट करती हुई दिखाई दे रही हैं। ऐश्वर्या वीडियो में पहले तो होटल की लॉबी में इठलाकर चलती हुई दिखाई दे रही हैं उसके पश्चात् पाखी वीडियो में अचानक बुर्ज खलीफा के सामने किलर पोज देती हुई दिखाई दे रही हैं। वीडियो में अपने लुक को पूरा करने के लिए पाखी ने पोनी की हुई है तथा हाथ में हैंडबैग पकड़ी हैं। इसके साथ ही लाइट मेकअप एवं चेहरे पर हंसी उनके लुक में चार चांद लगा रही है। पाखी ने अपनी दुबई ट्रिप के कई वीडियो एवं तस्वीरें इंस्टाग्राम पर साझा किए हैं। इसमें पाखी के साथ उनके रियल लाइफ हसबैंड विराट यानी कि नील भट्ट दिखाई दे रहे हैं। तस्वीरें एवं वीडियो में ऐश्वर्या और नील के बीच शानदार बॉन्डिंग नजर आ रही है। 

बेटी संग 30 घंटों तक एयरपोर्ट में फंसी रहीं ये मशहूर एक्ट्रेस, वीडियो शेयर कर कही ये बात

प्रेग्नेंसी के कारण देवोलिना ने रचा ली जल्दी शादी! अब एक्ट्रेस ने बताया सच

बेटी संग 30 घंटों तक जर्मनी के एयरपोर्ट में फंसी रहीं ये मशहूर अदाकारा, शेयर किया वीडियो

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -