KBC 13 में पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के ये 2 मशहूर खिलाड़ी, मचेगा जबरदस्त धमाल
KBC 13 में पहुंचे भारतीय क्रिकेट टीम के ये 2 मशहूर खिलाड़ी, मचेगा जबरदस्त धमाल
Share:

टीवी के चर्चित शो कौन बनेगा करोड़पति में शानदार शुक्रिया सप्ताह: शो में हरभजन सिंह तथा इरफान पठान की एंट्री से बहुत मजाक मस्ती होने वाली है। स्टेज पर इस बार भांगड़ा डांस होने वाला है। साथ ही शो के चलते तीनों क्रकेट खेलते भी दिखाई देने वाले हैं। सोनी टीवी द्वारा साझा किए गए प्रोमों में बताया गया कि कई प्रश्नों के उत्तर देने के पश्चात् हरभजन सिंह एवं इरफान पठान एक पड़ाव पार कर लेते हैं।

वही जिस खुशी में हरभजन बिग बी से बोलते हैं कि सेलिब्रेशन करना चाहिए और मैं आपके साथ भांगड़ा करना चाहता हूं। सुनकर बिग बी हैरान होंगे मगर लोकप्रिय गाने हायो रब्बा गाने पर हरभजन तथा इरफान सिंह भांगड़ा करते दिखाई देंगे। हरबजन भांगड़ा करने में कितने माहिर है यह तो हम जानते हीं हैं, मगर बिग बी जितने अभिनय में माहिर हैं उतने ही डांस करने में कच्चे फिर भी बिग बी के प्रत्येक मूव पर प्रशंसक उनके दीवाने हो जाते हैं। किन्तु भांगड़ा करने में बिग बी अधिक कमजोर नहीं पड़ते। बिग बी का हरभजन की भांति पंजाबी परिवार से नाता है इसीलिए पंजाबी रीतिरिवाज तथा सबका फेवरेट डांस भागड़ा पर बिग बी की थोड़ी पकड़ बनी हुई है। 

वही 17 दिसंबर एपिसोड में इरफान बिग बी से कहेंगे कि उन्होंने बड़े बड़े लोगों के साथ क्रिकेट खेला है सिर्फ एक लेजेंड शेष है उसके पश्चात् आपको इरफान, हरभजन एवं बिग बी का मजेदार क्रिकेट मैच देखने को मिलने वाला है। वही अब प्रोमो देखने के बाद दर्शकों को इस एपिसोड का बेसब्री से इंतजार है।

अनुपमा से EXIT होने की खबरों पर गौरव ने तोड़ी चुप्पी

सुशांत की बहन ने दी अंकिता को शादी की बधाई

VIDEO: ससुराल पहुंची अंकिता लोखंडे, रस्मों के बीच पति विक्की जैन के साथ की छेड़खानी

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -