दिशा सालियन के सुसाइड की खबर के बाद रश्मि देसाई ने कही यह बात
दिशा सालियन के सुसाइड की खबर के बाद रश्मि देसाई ने कही यह बात
Share:

बॉलीवुड एक्टर सुशांत सिंह राजपूत और वरुण शर्मा जैसे कलाकरों की मैनेजर रह चुकीं दिशा सालियन  के निधन की खबर सुनकर हर कोई दुखी है। इसके साथ ही बीती शाम ही सेलीब्रिटी मैनेजर दिशा सालियन के निधन की खबर सामने आई है और बताया जा रहा है कि उन्होंने 14वीं मंजिल से छलांग लगाकर खुद को खत्म कर लिया है। इसके अलावा दिशा सालियन के निधन की खबर सुनते ही टीवी और फिल्म इंडस्ट्री से जुड़े लोग उन्हें श्रद्धांजलि देने में जुटे हुए हैं। वहीं सुशांत सिंह राजपूत, भारती सिंह, वरुण शर्मा और सोनाक्षी सिन्हा ने दिशा सालियन के निधन पर शोक जताया है।

टीवी के जाने माने शो 'बिग बॉस 13' फेम रश्मि देसाई ने भी दिशा सालियन को श्रद्धांजलि दी है। इसके साथ ही रश्मि देसाई ने दिशा सालियन के लिए एक इमोशनल भरा नोट लिखा है। दिशा सालियन की एक तस्वीर को शेयर करते हुए एक्ट्रेस ने उनकी आखिरी कॉल को भी याद किया है। वहीं रश्मि देसाई ने लिखा है कि, 'मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि कुछ दिन पहले ही तुम्हारा जन्मदिन था। इसके अलावा मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि हमने हाल ही में जूम कॉल किया था। मुझे अभी भी यकीन नहीं हो रहा है कि तुमने हाल ही में अपने फेवरेट पोज के साथ अपनी नई तस्वीर को शेयर करते हुए कैप्शन लिखा था कि आप खुद की च्वाइस हैं।'इसके  साथ ही रश्मि देसाई ने ये भी लिखा है कि तुम जहां भी हो...मेरी दुआ में हमेशा रहोगी। 

आपकी जानकारी के लिए बता दें की सुशांत सिंह राजपूत की तो उन्होंने दिशा सालियन को श्रंदाजलि देते हुए लिखा है कि, 'बहुत दुखद खबर है। इसके साथ ही दिशा के परिवार और दोस्तों को मेरी सांत्वना...ईश्वर तुम्हारी आत्मा को शांति दे।'दिशा सालियन के निधन के बाद से कई तरह के कयास लगाए जा रहे है। इसके सतह ही कई रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिशा सालियन नशे की हालत में अपने घर की खिड़की से गिरी है तो वहीं कुछ रिपोर्ट्स में दावा किया जा रहा है कि दिशा सालियन और उनके बॉयफ्रेंड के बीच झगड़ा हुआ था, जिसके चलते उन्होंने ऐसा कदम उठाया। इसके साथ ही पुलिस ने दिशा सालियन के आत्महत्या की पुष्टि कर दी है।

कपिल शर्मा की पत्नी ने बनाया केक, मीका सिंह को ऐसे किया बर्थडे विश

3 महीने से यूनिट की करी मदद, अब खुद एक्ट्रेस की हालत खराब

पीले कलर के सूट में शानदार नजर आयी मोनालिसा

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -