केटी पेरी ने रिलीज़ किया नया ट्रैक
केटी पेरी ने रिलीज़ किया नया ट्रैक
Share:

केटी पेरी ने आखिर लम्बे समय बाद अपने फेन्स को सरप्राइज दे ही दिया। उनके फेन्स बहुत वक्त से उनके नए म्यूजिक का बेसब्री इस इन्तजार कर रहे थे और केटी ने आखिर आज सबकी तमन्ना पूरी करा ही दी. उन्होंने अपना नया ट्रैक 'चेंड टू द रिदम' ड्राप कर के बता दिया कि ये साल उनके नाम होने वाला है. हमने आपको पहले भी बताया था की केटी पेरी इस साल आयोजित होने वाले ग्रैमी अवार्ड में स्टेज पर परफॉर्म करेंगी और शायद कुछ नया म्यूजिक अपने फेन्स के लिए लाये। केटी ने ग्रेमी से दो दिन पहले ही अपने फेन्स को गिफ्ट दे दिया।

इस गाने के एक और खासियत यह है कि इसमें उनके साथ महान हस्ती दिवंगत बॉब मार्ले के पोते स्किप मार्ले भी नजर आ रहे हैं. अगर यह कहा जाए कि यह गाना ब्लॉकबस्टर साबित होगा तो भी अतिशयोक्ति नहीं होगी। केटी और स्किप ने मिलकर यह गाना लिखा भी है और गाया भी है. इस गाने का निर्माण मैक्स मार्टिन ने किया है. यह ट्रैक पूरी तरह से केटी की स्टाइल का गाना है और शर्तिया तौर पर बहुत बड़ा हिट है.

केटी पेरी पिछले लम्बे वक्त से कोई नया ट्रैक नहीं निकाल रही थी लेकिन उन्होंने इस साल की शुरआत में ऐसा ट्रैक देकर बता दिए हैं कि उनकी तरकश में अपने फेन्स के लिए इस साल इतने नयी म्यूजिक के तीर हैं जिन्हें सुनकर उनके चाहने वालों के साथ साथ उनसे नफरत करने वाले भी घायल हो जाएंगे।

कैटी पैरी ने ओरलेंडो ब्लूम को दी सरप्राइज पार्टी

एक साथ रेड कारपेट पर नजर आये अनवर और निकोला

पेरिस जैक्सन और माइकल स्नोडि के बीच हुआ ब्रेकअप

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -