पेरिस जैक्सन और माइकल स्नोडि के बीच हुआ ब्रेकअप
पेरिस जैक्सन और माइकल स्नोडि के बीच हुआ ब्रेकअप
Share:

प्यार के इस महीने में भी हॉलीवुड में अलगाव की खबरें सुनकर थोड़ा अजीब लगता है. फिलहाल खबर यह आ रही है कि पॉप किंग माइकल जैक्सन की बेटी पेरिस जैक्सन और उनके म्यूजिशियन बॉयफ्रेंड माइकल स्नोडि के बीच ब्रेकअप हो गया है. दोनों करीब एक साल से एक दुसरे के साथ रिलेशनशिप में थे। दोनों की पहली मुलाकात पिछले साल अमेरिकन अवार्ड्स में हुई थी और दोनों के रोमांस की काफी चर्चा भी हो रही थी.

दोनों ने मार्च 2016 में इंस्टाग्राम पर दुनिया के सामने अपने रोमांस की बात भी स्वीकारी थी. अंदरूनी सूत्रों का कहना है कि दोनों के बीच अलगाव हो गया है लेकिन यह शायद टेम्पररी है और भविष्य में ये दोनों फिर साथ हो सकते हैं. फिलहाल पेरिस का पूरा ध्यान अपने एक्टिंग कैरियर पर है और वो अभी ली डेनियल की नयी स्टार सीरीज में अहम किरदार निभा रही है ऐसे में शायद यह ही उनके अलगाव की वजह रहा होगा।

ऐसा लगता है कि दोनों ने कैरियर की खातिर फिलहाल अपने रस्ते जुदा कर लिए हो लेकिन भविष्य में शायद फिर से एक हो जाए. पेरिस अपनी एक्टिंग को एन्जॉय कर रही है और आगे मौकों पर ध्यान दे रही हैं. अभी एक महीने पहले ही तो दोनों फ्रांस में एक साथ रोमांटिक वेकेशन पर गए थे और यह खबर वाकई दिल तोड़ने वाली है. इन दोनों का अफेयर काफी चर्चा में रहा था और पेरिस ने अपने बॉय फ्रेंड से मैच करने के लिए अपने शरीर पर उन्ही की तरह बहुत से टैटू भी बनवाये थे। हमें ऐसा लगता है कि दोनों ज्यादा वक्त तक एक दुसरे से अलग नहीं रह पाएंगे।

ये भी पढ़े

जब ब्रेंट ने किया मैगी को प्रपोज़

फिर से निकी मिनाज के पीछे पड़े है मीक

क्या फिर से एक हो सकते हैं निकी और मीक?

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -