एक साथ रेड कारपेट पर नजर आये अनवर और निकोला
एक साथ रेड कारपेट पर नजर आये अनवर और निकोला
Share:

दो वर्ल्ड फेमस मॉडल बहनों गिगी और बेल्ला हेडिड के भाई अनवर हेडिड आजकल हॉलीवुड की हॉट प्रॉपर्टी बन चुके हैं। वो खुद एक मॉडल हैं और फिलहाल निकोला पेल्त्ज़ के साथ अपने इश्क को लेकर ख़बरों के बाजार में लगातार बने हुए हैं। इस कपल ने बुधवार को एक साथ रेड कारपेट पर एंट्री लेकर इस खबर पर मोहर लगा दी कि वो दोनों एक दुसरे को डेट कर रहे हैं.

बुधवार को आयोजित टॉमी हिलफिगर फैशन शो में दोनों एक साथ पहुंचे और उनका वहाँ होना जरूरी था क्योंकि वहां उनकी बहन गिगी रैंप को लीड करने वाली थी. जहां ये शो पूरी तरह गिगी के नाम रहा वहीँ अनवर की आंखे निकोला से हटने का नाम ही नहीं ले रही थी. अनवर और निकोला ने रैंप शो का मजा लिया और इस अवसर पर उनकी बड़ी बहन बेल्ला ने भी ख़ास तौर पर एंट्री ली थी.

यह कपल बहुत ही बढ़िया दिख रहा था. क्रोप्ड स्वेटर और ग्राफिक टी शर्ट में अनवर काफी क्यूट दिख रहे थे और दोनों ने वहाँ बहुत ही अच्छा वक्त बिताया। अनवर अभी 17 साल के ही हैं और उनकी गर्ल फ्रेंड निकोला उनसे पांच साल बड़ी है लेकिन दोनों एक साथ परफेक्ट कपल नजर आते हैं. निकोला अनवर की फेमिली को बहुत पसंद करती हैं और उनकी इन दोनों बहनो के साथ भी बहुत अच्छी बनती है. आशा करते हैं ये प्यार अभी और परवान चढ़ेगा।

ये भी पढ़े

हैडिड फेमिली के नए स्टार है अनवर हैडिड

इश्क के फेर में पड़ते नजर आ रहे हैं अनवर हेडिड

काफी गर्मा रहा है अनवर निकोला का रिश्ता

 

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -