कैटी पैरी ने ओरलेंडो ब्लूम को दी सरप्राइज पार्टी
कैटी पैरी ने ओरलेंडो ब्लूम को दी सरप्राइज पार्टी
Share:

गर्लफ्रेंड हो तो कैटी पैरी जैसी. ऐसा हम इसलिए कह रहे हैं क्योंकि जो लड़की अपने बॉयफ्रेंड को स्पेशल फील करवाएं तो ऐसी गर्लफ्रेंड भला कौन नहीं चाहेगा. कैटी पैरी ने भी ऐसा ही कुछ करते हुए अपने बॉयफ्रेंड ऑरलैंडो ब्लूम के जन्मदिन पर उनके लिए एक सरप्राइज़ बर्थडे पार्टी दी. खबरों के अनुसार यह पार्टी पाम स्प्रिंग पर आयोजित की गई थी.

कैटी पेरी ने इस अवसर का एक वीडियो अपनी इंस्टाग्राम पर भी पोस्ट किया है जिसमें ऑरलैंडो ब्लूम अपनी फैमिली और फ्रेंड्स के साथ केक काटते हुए दिखाई दे रहे हैं. यह प्यारा सा कपल इस खास मौके पर आपने बहुत से दोस्तों के साथ नजर आया. और यह जन्मदिन ओरलेंडो के लिए इसलिए भी खास है क्योंकि इस मौके को यादगार बनाने के लिए खास तौर पर उनकी मां उन्हें बर्थडे विश करने पहुंची.

आपको याद होगा कि पिछले साल अक्टूबर में ही कैटी पेरी का जन्मदिन था लेकिन इस अवसर पर ओरलेंडो उनके साथ मौजूद नहीं थे क्योंकि वह चाइना में अपनी फिल्म की शूटिंग में बिजी थे लेकिन उन्होंने सात समंदर पार से भी कैटी पेरी के लिए खास तौर पर फूलों के गुलदस्ते भेजकर उन्हें यह बताया कि वह उनसे कितना प्यार करते हैं. हम आशा करते हैं कि इन दोनों के बीच इसी तरह से प्यार बना रहे और आने वाले बहुत से खास मौके पर दोनो साथ रहे.

ऑर्लैंडो ने सात समुन्द्र पार से भेजा केटी के लिए सरप्राइज

ऑरलैंडो ब्लूम की एक्ट्रेस केटी पेरी के साथ हुई नग्न तस्वीरे वायरल

रिलेटेड टॉपिक्स
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -