कोरोना नेगेटिव होने के बाद पहली बार घर से निकली कैटरीना कैफ
कोरोना नेगेटिव होने के बाद पहली बार घर से निकली कैटरीना कैफ
Share:

बॉलिवुड अभिनेत्री कैटरीना कैफ बीते दिनों ही कोरोना संक्रमण से उबरी हैं। आप सभी जानते ही होंगे कि बीते दिनों वह कोरोना संक्रमित हो गईं थीं। ऐसे में संक्रमण से मुक्त होने के बाद एक बार फिर वह फोटोग्राफर्स के कैमरे में कैद हुई हैं। जी दरअसल, कोरोना नेगेटिव होने के बाद वह पहली बार अपने घर से बाहर निकली हैं। मिली जानकारी के मुताबिक अभिनेत्री मुंबई के एक क्लिनिक के बाहर स्पॉट हुई हैं। आप सभी को बता दें कि अभिनेत्री ने 17 अप्रैल को जानकारी दी कि उन्होंने कोरोना को मात दे दी है।

अब बीते सोमवार के दिन उन्हें मुंबई में एक डॉक्टर के क्लिनिक के बाहर देखा गया। इस दौरान कैटरीना कैफ ने ब्लैक कैप और चश्मा पहन रखा था। इसी के साथ ही उन्होंने वाइट मास्क लगा रखा था। आप देख सकते हैं कोरोना महामारी के चलते पूरी सावधानी के साथ घर से बाहर निकली थीं। वैसे कोरोना निगेटिव आने के बाद कैटरीना कैफ ने 17 अप्रैल को अपने इंस्टाग्राम अकाउंट पर अपनी एक तस्वीर शेयर की थी। उसमे वह खुश नजर आ रही थीं। वहीँ कैटरीना कैफ ने अपनी उस तस्वीर के साथ लिखा था, ‘निगेटिव, जिन्होंने भी मेरा ख्याल रखा उन सभी का शुक्रिया, आप सभी को बहुत सारा प्यार।’

आप सभी को बता दें कि कैटरीना कैफ से एक दिन पहले उनके कथित बॉयफ्रेंड विक्की कौशल को भी कोरोना हुआ था। वहीँ कैटरीना कैफ के नेगेटिव आने के एक दिन पहले विकी कौशल की भी रिपोर्ट नेगेटिव आई थी। यह सब होने के बाद दोनों के अफेयर के और चर्चे होने लगे। वैसे काम के बारे में बात करें तो जल्द ही अदाकारा ‘फोन भूत’ में ईशान खट्टर और सिद्धांत चतुर्वेदी के साथ काम करती नजर आने वाली हैं।

भारत में कोरोना के विरुद्ध और भी तेज होगी जंग, इस दिन इंडिया पहुंचेगी स्पुतनिक -वी वैक्सीन की पहली खेप

इस मशहूर अदाकारा ने छोड़ा अभिनय, गोवा में हो चुकीं हैं शिफ्ट

महाराष्ट्र ने कायम किया नया रिकॉर्ड, 5 लाख लोगों को एक दिन में दी वैक्सीन

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -