मदर्स डे पर भावुक हुई कैटरीना, माँ की तस्वीर संग दिया यह कैप्शन
मदर्स डे पर भावुक हुई कैटरीना, माँ की तस्वीर संग दिया यह कैप्शन
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कटरीना कैफ ने मदर्स डे के मौके पर अपनी मां सुजैन टरकोट को खास अंदाज में शुभकामनाएं और बधाई दी है. आप देख सकते हैं कि कटरीना ने सोशल मीड‍िया पर मां की एक तस्वीर शेयर करते हुए स्पेशल मैसेज ल‍िखा है और उनकी माँ की फोटो इसमें नजर आ रही है. कटरीना ने मां सुजैन की ब्लैक एंड व्हाइट तस्वीर शेयर की और साथ ही उन्होंने लिखा है कि, देखो मेरी मां कितनी प्यारी द‍िखती है. इसके साथ कटरीना ने एक कव‍िता शेयर की, roses are red , violets are blue , there is noone dearer then a mom like you.  

आगे वे कहती है कि मां इस ड‍िस्क्र‍िप्शन में सबसे ज्यादा फिट हो रही हैं. आपको इस बात से भी अवगत करा दें कि कटरीना कैफ का परिवार लाइमलाइट से हमेशा दूर हे रहता है. लेकिन कटरीना संग हर मुश्किल वक्त में फैमिली ने उन्हें काफी सपोर्ट किया है और कटरीना की मां ने ही उन्हें रणबीर कपूर संग हुए ब्रेकअप के बाद काफी मदद की थी. 

आपको बता दें कि एक्ट्रेस कटरीना ने एक इंटरव्यू में बताया था कि, ''जिंदगी में आगे बढ़ने के लिए ब्रेक लेना जरूरी था और मेरे साथ जो कुछ हो रहा था मुझे उसे महसूस भी करना ही था. इस रिश्ते में अपने हिस्से की जिम्मेदारी मुझे भी लेनी थी. जिंदगी के उस पड़ाव में मेरी मां की एक सलाह ने मेरी मदद की थी और सब कुछ बदल गया था. उनकी माँ ने कैट से कहा था कि कई लड़कियां और महिलाएं इस पड़ाव से गुजरती हैं, तुम्हें लगता है कि तुम अकेली हो, लेकिन तुम नहीं हो. उनकी मां उन्हें काफी सपोर्ट करती थी. 

संयुक्त राष्ट्र ने किया दीया मिर्जा को सम्मानित, नियुक्त किया एसडीजी एडवोकेट

इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

तब्बू संग काम करेंगे ईशान, जल्द करने जा रहे डिजिटल डेब्यू

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -