इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत
इस एक्ट्रेस के इतने दीवाने हैं शाहिद, नहाते हुए देखने की है चाहत
Share:

बॉलीवुड एक्टर शाहिद कपूर अपनी पत्नी मीरा राजपूत और दो बच्चों के साथ फैमिली लाइफ इंजॉय कर रहे हैं. वो अक्सर ही अपनी फ़ैमली के साथ नज़र आते हैं और देखा जाता है वो अपने बीवी बच्चों से अधिक प्यार करते हैं. मीरा से शादी करने से पहले उनका नाम कई एक्ट्रेस से जुड़ा, हालांकि रिश्ता शादी के मुकाम तक नहीं पहुंच पाया. लेकिन शाहिद के क्रश की बात करें तो एक एक्ट्रेस को लेकर शाहिद की इतनी दीवानगी थी कि वह उनकी फैन्टसी का हिस्सा बन गई थीं. इसके बारे में उन्होंने कई बार बहुत सी बातें कही है. हाल ही में एक और बात सामने आई है. 

दरअसल, शाहिद का एक पुराना विडियो सोशल मीडिया पर अचानक वायरल हो रहा है. इसमें वह हॉलिवुड एक्ट्रेस स्कार्लेट जॉनसन पर अपने क्रश को लेकर अलग-अलग इंटरव्यूज में बात करते दिखाई दे रहे हैं. इसी में उन्होंने ये भी कहा था कि वह उन्हें उसे शावर लेते हुए भी देखना चाहते थे. असल में एक इंटरव्यू में जब उनसे सवाल किया गया कि अगर वह अदृश्य हो जाएं तो किसे शावर लेते देखना चाहेंगे? इस पर शाहिद स्कार्लेट जॉनसन का नाम लिया और बताते हैं कि उन्हें यह अदाकारा कितनी पसंद है. 

इसके अलावा कुछ और इंटरव्यूज में जिसमें से एक करण जौहर का चैट शो भी था, उनमें भी शाहिद कपूर ने बेबाकी से स्कार्लेट पर अपने क्रश को लेकर बात की है. उन्होंने बताया कि कैसे वह चाहते हैं कि उनके कारण ऐक्ट्रेस का ब्रेकअप हो जाए. उन्होंने यह भी कहा कि उनकी चाहत है कि उनके और स्कार्लेट के बीच डेटिंग की खबरें फैलें. वहीं उन्होंने ये भी कहा कि कहा था कि उन्हें स्कार्लेट से प्यार है.

बढ़ती सफलता के चलते कृति सैनन ने बढ़ाई फीस

मैं राजनेता नहीं, एक देशभक्त : धर्मेंद्र

Teaser : अभय देओल भी जुड़े वेब सीरीज़ से, मिथिला पालकर के साथ आएंगे नज़र

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -