बर्थडे पर कैटरीना को मिला शाहरुख़ खान से नायाब तोहफा
बर्थडे पर कैटरीना को मिला शाहरुख़ खान से नायाब तोहफा
Share:

बॉलीवुड के बादशाह शाहरुख़ खान की फिल्म 'जीरो' अपने शुरूआती दिनों से ही लगातार चर्चा में बनी हुई हैं. फिल्म से शाहरुख़ खान का फर्स्ट लुक और टीजर जारी किया था जब फिल्म काफी चर्चा में रही थी. अब एक बार फिर फिल्म इन दिनों लगातार चर्चा में चल रही है. अब हाल ही में अभिनेत्री कैटरीना कैफ का फर्स्ट लुक जारी किया हैं जो सोशल मीडिया पर जमकर वायरल हो रहा है.

जी हाँ हाल ही में कैटरीना का जन्मदिन था इस ख़ास मौके पर शाहरुख खान ने कैटरीना का फर्स्ट लुक जारी कर उन्हें खास अंदाज़ में बर्थडे विश किया है. इस तस्वीर को शेयर करते हुए शाहरुख़ खान ने कैप्शन में लिखा कि 'यूं तो कैटरीना कैफ की कई प्‍यारी तस्‍वीरें हैं उनके पास लेकिन मेरी दोस्त की ये तस्वीर खूबसूरती से आगे की बात करती है.'

इसके अलावा शाहरुख़ खान ने लिखा कि उन्हें उम्मीद है कि कैटरीना की इस तस्‍वीर को उनकी बाकी खूबसूरत फोटोज जितना ही प्‍यार देंगे. इस तस्वीर को देखकर आप अंदाज़ा लगा सकते हैं कि कैटरीना अब तक के सबसे अलग अवतार में नजर आने वाली हैं. खबरों के अनुसार बताया जा रहा है कि फिल्म ‘जीरो’ में कटरीना कैफ एक शराबी अदाकारा का किरदार निभाती दिखेंगी.

 

गौरतलब है कि फिल्म में शाहरुख़ खान एक बौने व्यक्ति के किरदार में दिखाई देंगे. इसके अलावा भी फिल्म में अभिनेत्री अनुष्का शर्मा एक ख़ास किरदार में दिखाई देंगी. खास बात यह है कि ये तीनों कलाकार इससे पहले भी सुपरहिट फिल्म 'जब तक है जान' में नजर आ चुके हैं.

ये भी पढ़े

'संजू' के सामने नहीं चले 'सूरमा'

ऐश्वर्या राय संग राजकुमार राव के रोमांस से मचा तहलका

'संजू' के आगे 'सूरमा' ने जमाई अपनी धाक

 

बॉलीवुड और हॉलीवुड से जुडी चटपटी और मज़ेदार खबरे, फ़िल्मी स्टार की जिन्दगी से जुडी बातें, आपकी पसंदीदा सेलेब्रिटी की फ़ोटो, विडियो और खबरे पढ़े न्यूज़ ट्रैक पर

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -