बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कैटरीना ने दिया बड़ा बयान
बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर कैटरीना ने दिया बड़ा बयान
Share:

फिल्म 'बूम' से अपने करियर की शुरुआत करने वाली कैटरीना कैफ आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कैटरीना ने बॉलीवुड की कई फिल्मों में अपने जलवे दिखाए हैं और उनकी एक्टिंग के साथ ही लोग उनके आइटम नम्बर्स को भी खूब पसंद करते हैं. चिकनी चमेली के नाम से मशहूर कैटरीना ने बॉलीवुड के कई सुपरहिट स्टार्स के साथ काम किया है. उनकी पहली फिल्म ही बॉलीवुड के दिग्गज अभिनेता अमिताभ बच्चन के साथ थी. उस फिल्म के बाद वह सलमान खान, अक्षय कुमार, रणबीर कपूर, शाहरुख़ खान, ऋतिक रोशन जैसे सितारों के साथ नजर आईं.

आप सभी ने उन्हें राजनीति, एक था टाइगर , और टाइगर जिंदा है , नमस्ते लन्दन, हमको दीवाना कर गए, वेलकम, धूम 3 , बार बार देखो , बैंग बैंग , जब तक है जान आदि. कैटरीना ने कुछ समय पहले बॉलीवुड इंडस्ट्री को लेकर भी एक बड़ा बयान दिया था जिसके कारण वह काफी चर्चाओं में रहीं थीं. कैटरीना ने कहा था कि इंडस्ट्री में खुद को सेफ महसूस करना काफी मुश्किल है क्योंकि आजकल बदलाव काफी तेजी से आ रहा है और कब क्या हो जाए कुछ पता ही नहीं चलता.

उन्हें नहीं लगता कि फ़िल्मी जगत में अपने करियर को लेकर सुरक्षित महसूस किया जा सकता है. उनके अनुसार वह खुद हमेशा डरी रहती हैं. उनका अब तक का करियर काफी अच्छा रहा लेकिन आगे के लिए उन्हें मेहनत करनी है. आपको बता दें कि जल्द ही कैटरीना फिल्म ‘जीरो’ और ‘ठग्स ऑफ हिंदुस्तान' में नजर आने वाली हैं.

 ये भी पढ़े..

खुद से 28 साल बड़े एक्टर को कैटरीना ने किया 2 घंटे लगातार किस

Video : बेकाबू भीड़ ने कैटरीना के साथ की गन्दी हरकत, हुई ऐसी हालत

इस साउथ एक्टर के साथ नदी के बीच में बैठकर इश्क फरमा रहीं कटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -