B'Day Special : 6 साल तक इस एक्टर के साथ रातें बिता चुकी हैं कैटरीना
Share:

बॉलीवुड में अपने हॉट फिगर और अदाओं से सभी का मन मोह लेने वाली कैटरीना कैफ आज अपना 35वां जन्मदिन मना रहीं हैं. आप सभी को बता दें कि कैटरीना ने कई हिट फिल्मों में काम किया है और उन्हें अधिकतर फिल्मों में खूब पसंद भी किया गया. कैटरीना का नाम बॉलीवुड के सुपरस्टार सलमान खान के साथ कई बार जुड़ा लेकिन हर बार कैटरीना ने कहा कि वह सलमान की अच्छी दोस्त हैं. कैटरीना का नाम सलमान के बाद रणबीर कपूर के साथ जुड़ा. कैटरीना और रणबीर की प्रेमकहानी साल 2009 में शुरू हुई.

उस समय रणबीर दीपिका पादुकोण के बॉयफ्रेंड थे लेकिन उन्होंने कैटरीना के लिए दीपिका को छोड़ दिया. वैसे भी यह रणबीर के लिए कोई बड़ी बात नहीं है क्योंकि वह बॉलीवुड के प्लेबॉय कहे जाते हैं और उनके अफेयर्स की गिनती कर पाना मुश्किल है. रणबीर ने दीपिका को छोड़ कैटरीना का हाथ थामा और दोनों कई समय तक लिव-इन में भी रहे. दोनों के रिश्ते की बातें पूरे बॉलीवुड में फ़ैल गईं यहाँ तक कि रणबीर कपूर के घरवाले भी उनके अफेयर के बारे में जानते थे.

रणबीर ने कैटरिना से शादी का मन भी बनाया था और दोनों जल्द ही शादी भी करने वाले थे. सब कुछ बहुत अच्छा चल रहा था दोनों का 6 साल का रिश्ता शादी में बदलने वाला था लेकिन कैटरीना की सबसे अच्छी दोस्त ने ही उनका बसने वाला घर उजाड़ दिया. कहा जाता है कि कैटरीना और रणबीर के ब्रेकअप की वजह आलिया भट्ट बनी, जिन्होंने अपनी दोस्ती को परे करते हुए रणबीर को चुना और उनके साथ अपना रिश्ता बना लिया.

अब रणबीर और आलिया के रिश्ते की चर्चाएं होती हैं वहीं कैटरीना को अब तक इस बात पर यकीन ही नहीं है. अब कैटरीना रणबीर को छोड़ आगे बढ़ चुकी हैं और अपनी लाइफ एन्जॉय कर रहीं हैं. हमारी ओर से उन्हें जन्मदिन की शुभकामनाएं.

ये भी पढ़े.. 

खुद से 28 साल बड़े एक्टर को कैटरीना ने किया 2 घंटे लगातार किस

इस साउथ एक्टर के साथ नदी के बीच में बैठकर इश्क फरमा रहीं कटरीना

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -