OMG... सलमान की दोनों बहनों के बारे में कैटरीना ने कह डाली ऐसी बात
OMG... सलमान की दोनों बहनों के बारे में कैटरीना ने कह डाली ऐसी बात
Share:

बॉलीवुड एक्ट्रेस कैटरीना कैफ आए दिन किसी ना किसी वजह से चर्चाओं में बनी ही रहती हैं. आपको बता दें कैटरीना ने फिल्म इंडस्ट्री में 16 साल पहले डेब्यू किया था और उस समय इंड़स्ट्री में कैटरीना किसी को नहीं जानती थीं. लेकिन फिर भी कैटरीना ने अपनी मेहनत के दम पर खास पहचान बनाई है जो अब तक कायम है. कैटरीना सलमान खान की फैमिली के सबसे करीब हैं. आए दिन कैटरीना को सलमान के फैमिली मेंबर्स के साथ स्पॉट किया जाता है.

हाल ही में कैटरीना ने सलमान और उनकी फैमिली के साथ अपनी बॉन्डिंग के बारे में खुलकर बातचीत की. कैटरीना ने इस बारे में एक चैट शो में बताया कि, 'वे हमेशा से ही मेरे दुख और सुख में साथ रहे हैं. खासकर उनकी बहनें. मैं बहुत खुशनसीब हूं कि मुझे ऐसी फैमिली का सपोर्ट मिला है. उन्होंने हमेशा मुझे अपनी फैमिली का हिस्सा माना है.' कैटरीना ने आगे सलमान की बहनों के बारे में बात करते हुए कहा कि, 'अलवीरा और अर्पिता के साथ मेरी अच्छी बॉन्डिंग है. हम कई सालों से साथ में हैं. दोनों मेरी बहन की तरह है.'

कैटरीना ने आगे ये भी बताया कि, 'मैं चाहती हूं कि वह हमेशा मेरे साथ ऐसी ही रहे और हमारी बॉन्डिंग भी बनी रहे.' बता दें सलमान खान ने कैटरीना को फिल्म मैंने प्यार क्यों किया के जरिए लॉन्च किया था. इस फिल्म के साथ ही दोनों के अफेयर की भी शुरुआत हो गई थी. लेकिन बाद में वह रणबीर कपूर के साथ दिखने लगी थी. जिसके बाद कैटरीना और रणबीर कपूर का ब्रेकअप हो चुका है. दोनों जल्द ही फिल्म भारत में साथ नजर आने वाले हैं.

मां मधु चोपड़ा ने बताए प्रियंका चोपड़ा के प्रेग्नेंट होने की सच्चाई

Milan Talkies : पहले पोस्टर के साथ जानिए कब रिलीज़ होगी अली फज़ल की फिल्म

इस दिन रिलीज़ होगी अमिताभ बच्चन की फिल्म 'झुंड', निभाएंगे ऐसा किरदार

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -