कैटरीना कैफ ने की अनुष्का-विराट की तारीफ, बोली- 'उनके चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है...'
कैटरीना कैफ ने की अनुष्का-विराट की तारीफ, बोली- 'उनके चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है...'
Share:

विश्व कप 2023 में हारने के पश्चात् विराट कोहली जब अनुष्का शर्मा के पास पहुंचे तो उन्होंने प्यार से गले लगाया। पूरी सीरीज भर अनुष्का का चीयर करना और विराट का ध्यान अनुष्का पर होना खबरों में रहा। अब दोनों की बॉन्डिंग की प्रशंसा उनकी पड़ोसन कैटरीना कैफ ने भी की है। कैटरीना कैफ ने कहा कि दोनों का एक-दूसरे को सपोर्ट देखने लायक होता है। इसके अलावा कैटरीना कैफ ने विराट कोहली की प्रशंसा भी की। 

विराट कोहली जब मैदान में खेलते हैं तो अक्सर अनुष्का उनके सपोर्ट के लिए उपस्थित होती हैं। विराट की सफलताओं को वह सेलिब्रेट करती हैं तथा सोशल मीडिया पर भी प्रशंसा करती हैं। वर्ल्ड कप के चलते दोनों जैसे एक-दूसरे के सपोर्ट सिस्टम बने रहे, खूब प्रशंसा हुई। अब कैटरीना कैफ भी इस पर बोली हैं। मीडिया से चर्चा में कैटरीना कैफ ने कहा, दोनों वाकई में एक-दूसरे के लिए गजब का सपोर्ट हैं। कैटरीना कैफ ने कहा कि जब भी विराट खेलते हैं अनुष्का के चेहरे पर खुशी देखी जा सकती है। यह बहुत खूबसूत दिखता है। विराट की प्रशंसा करते हुए कैटरीना कैफ ने कहा कि वह बहुत ही डेडिकेटेड और अनुशासन में रहने वाले हैं। उनका फिटनेस लेवल देखिए, उन्होंने खुद को बेहतर ही बनाया है। 

बता दे कि कैटरीना कैफ और अनुष्का जब तक है जान और जीरो जैसी फिल्मों में साथ काम कर चुकी हैं। दोनों के बीच अच्छी दोस्ती है। अनुष्का एक मजेदार घटना भी बता चुकी हैं। उन्होंने बताया था कि विक्की और कैटरीना कैफ ने एक बार उन्हें डिनर पर बुलाया था। तब अनुष्का ने उनको जवाब दिया था कि वह और विराट शाम को 6 बजे डिनर कर लेते हैं रात 9:30 पर सो जाते हैं। कैटरीना कैफ हैरान थीं कि जिस समय उनके यहां स्नैक्स खाए जाते हैं उस समय वे डिनर कर लेते हैं। इस पर अनुष्का ने कहा था कि वे उनके लिए 7-7:30 तक खा लेंगे मगर पार्टी से जल्दी चले जाएंगे। 

वर्ल्ड कप जीतने पर विराट कोहली ने ग्लेन मैक्सवेल को दिया ये तोहफा

World Cup में हार के बाद आखिर क्यों लोगों को याद आए धोनी? जोमैटो का ये ट्वीट है वजह

अनुष्का शर्मा और अथिया शेट्टी को लेकर हरभजन ने कह डाली ऐसी बात, भड़के फैंस ने लगाई लताड़

रिलेटेड टॉपिक्स
- Sponsored Advert -
मध्य प्रदेश जनसम्पर्क न्यूज़ फीड  

हिंदी न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_News.xml  

इंग्लिश न्यूज़ -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_EngNews.xml

फोटो -  https://mpinfo.org/RSSFeed/RSSFeed_Photo.xml

- Sponsored Advert -